सिर्फ 20 सेकेंड में आउट ऑफ स्टॉक हो गया ये स्मार्टफोन, जानें फीचर्स और कीमत

20 सेकण्ड में आउट ऑफ़ स्टॉक होने वाला मोटोरोला का ये शानदार न्यू स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Flipkart पर बेचा जा रहा है।

नई दिल्ली: मोटोरोला मोबाइल फोन की एक पुरानी और विश्वसनीय कंपनी है। इसके फोन्स का लोग बेसब्री से इंतज़ार करते हैं। इसके फोन्स की दीवानगी आज भी लोगों में उतनी ही है। इसका एक प्रमाण अभी ही लोगों को मिल गया। मोटोरोला ने अपना एक नया स्मार्ट फोन Moto G8 Power Lite भी 21 मई को ही भारत में लांच किया था। जिसकी पहले सेल 29 मई को हुई थी। जिसके बाद अब कंपनी की ओर से ये दावा किया जा रहा है कि इस फोन की दीवानगी का आलम ये है कि सेल शुरू होने के 20 सेकण्ड के अन्दर ही ये फ़ोन आउट ऑफ़ स्टॉक हो गया।

दमदार बैटरी पॉवर

20 सेकण्ड में आउट ऑफ़ स्टॉक होने वाला मोटोरोला का ये शानदार न्यू स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Flipkart पर बेचा जा रहा है। इस स्मार्टफोन की सबसे ख़ास बात है इसकी दमदार बैटरी पॉवर। Moto G8 Power Lite में मिलती है 5000mAh की बड़ी बैटरी। जो 10W फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। कंपनी दावा करती है कि फोन सिंगल चार्ज होकर 3 दिन का बैटरी बैकअप देगा।

ये भी पढ़ें-     दिल्ली: कोरोना संकट पर सीएम केजरीवाल दोपहर 12 बजे करेंगे डिजिटल प्रेस कॉन्फ्रेंस

सिंगल चार्ज पर इस फोन से 19 घंटे तक का विडियो और 100 घंटे तक गाने सुने जा सकते हैं। इस फोन की एक और खूबी जो इसे महज 20 सेकेंड में आउट ऑफ़ स्टॉक करने के लिए काफी हैं। वो है इस फोन की कम कीमत। इस फोन की कीमत महज 8,999 रुपये है। यानी की ये शानदार स्मार्टफोन आपको आपके बजट में ही उपलब्ध है।

ये हैं फीचर्स

ये भी पढ़ें-    राजस्थान में कोरोना के कुल 8,414 मामले, अब तक 185 लोगों की मौत

अब अगर बात करें Moto G8 Power Lite के फीचर्स की तो इस नए स्मार्टफोन में 6.5 इंच का मैक्स विजन HD+ डिस्प्ले, 2.3Ghz ऑक्टा कोर Mediatek Helio P35 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। Moto G8 Power Lite में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो विजन सेंसर दिया गया है। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App