×

MP-गोविंदपुरा पर दावेदारों का दंगल, बाबूलाल गौर के बाद अखाड़े में आए तपन भौमिक

Anoop Ojha
Published on: 5 Nov 2018 5:02 AM GMT
MP-गोविंदपुरा पर दावेदारों का दंगल, बाबूलाल गौर के बाद अखाड़े में आए तपन भौमिक
X

भोपाल: मध्य प्रदेश में विधान सभा चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर महासंग्राम छिड़ गया है। इस बार पार्टी ने भोपाल की गोविंदपुरा सीट पर अपनी पहली सूची में पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर का नाम नहीं दिया तो उन्होंने पार्टी छोड़ने की धमकी दे दी है।यह सीट पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर की परंपरागत सीट है। पूर्व मुूख्यमंत्री बाबू लाल गौर के सीधे विरोध में आ जाने से यह शिवराज के खिलाफ सबसे बड़ी बगावत मानी जा रही हैं।गोविंदपुरा सीट के लिए तपन भौमिक का भी नाम चर्चाओं में है।

यह भी पढ़ें ...... मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव: दौरे के अंतिम दिन अमित शाह करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां

टिकट को लेकर बीजेपी और कांग्रेस में घमासान मचा है। भोपाल की गोविंदपुरा सीट पर बीजेपी ने अभी प्रत्याशी का नाम घोषित नहीं किया है। पहली सूची में गोविंदपुरा का नाम नहीं होने से विरोध शुरू हो गया है।

यह भी पढ़ें ......विधानसभा चुनाव 2018: मध्य प्रदेश में CM का चेहरा बनेंगे ज्योतिरादित्य, कांग्रेस की संभालेंगे कमान

पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर को उम्मीदार घोषित किए जाने पर संशय बना है। बाबू लाल गौर का कहना है कि अगर पार्टी उनका टिकट काटती है तो यहां से उनकी बहू कृष्णा को टिकट दिया जाए।

यह भी पढ़ें ......MP चुनाव : लिस्ट बीजेपी की आई, लॉटरी कांग्रेस की लग गई..जानिए कैसे

तपन भौमिक के बयान के बाद गोविंदपुरा सीट पर दावेदारी को लेकर तूफान मच गया। तपन ने कहा, कि व्यक्ति कोई सीट ना बनाता है ना बिगड़ता है। भाजपा की साख उसके काम और सीट गोविंदपुरा पर है। बीजेपी गोविंदपुरा से जिसको भी टिकट देगी प्रचंड बहुमत से जीतेगा ।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story