×

शिवराज पर बड़ी खबर: आ गई कोरोना की तीसरी रिपोर्ट, डॉक्टर ने बताई ये बात

कोरोना वायरस की चपेट में आने वाले पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह स्वस्थ हो गए हैं। उन्होए भोपाल के चिरायु अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

Shivani
Published on: 5 Aug 2020 5:48 AM GMT
शिवराज पर बड़ी खबर: आ गई कोरोना की तीसरी रिपोर्ट, डॉक्टर ने बताई ये बात
X
MP CM shivraj-singh-chouhan discharged From hospital covid-19 recovering

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने आखिरकार कोरोना वायरस को मात दे ही दी। भोपाल के चिरायु अस्पताल में कोविड संक्रमण का इलाज करा रहे सीएम शिवराज की तीसरी जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद बुधवार कोउन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। हालाँकि अभी होने होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गयी है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह अस्पताल से डिस्चार्ज

कोरोना वायरस की चपेट में आने वाले पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह स्वस्थ हो गए हैं। उन्होए भोपाल के चिरायु अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। डॉक्टरों ने उन्हें सेल्फ आइसोलेशन में रहने और सात दिनों के लिए स्वास्थ्य की निगरानी करने की सलाह दी है।

ये भी पढ़ेंः सुशांत का सनसनीखेज खुलासा: अब एंबुलेंस ड्राइवर ने तोड़ी चुप्पी, सामने आया सच

सीएम शिवराज की कोरोना की तीसरी रिपोर्ट आई निगेटिव

बता दें कि सीएम शिवराज 25 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद वे भोपाल के अस्पताल में भर्ती हुए। यहां उनकी तीसरी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई तो उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। सीएम शिवराज ने रक्षाबंधन भी अस्पताल में मनाया था। वहीं अस्पताल में ही उन्होंने राम मंदिर भूमि पूजन के लिए बीती शाम दीप जलाकर प्रार्थना की थी।

ये भी पढ़ेंः आ गईं उमा भारती, अब सजेगा मंच और गूंजेगा जय श्री राम

राम मंदिर भूमी पूजन के लिए उत्साहित

आज डिस्चार्ज होने के बाद उन्होंने अस्पताल से बाहर आने पर कहा, 'प्रधानमंत्री आज अयोध्या में राम मंदिर का शिलान्यास करेंगे। 500 साल पहले शुरू हुआ 'महायज्ञ' आज खत्म हो रहा है। पीएम नरेंद्र मोदी की इच्छाशक्ति और संकल्प ने आज उन्हें पिछले 500 वर्षों में भारत का सबसे बड़ा नेता बना दिया है।'

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story