×

श्रद्धालुओं की मौतः 8 लाशें बिछी सड़क पर, राजस्थान से MP तक मचा कोहराम

राजस्थान में बीती रात करीब दो बजे राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-12 पर टोंक जिला मुख्यालय से करीब 1 किलोमीटर दूर सदर थाना इलाके में भीषण सड़क हादसा हो गया।

Shivani Awasthi
Published on: 27 Jan 2021 3:53 AM GMT
श्रद्धालुओं की मौतः 8 लाशें बिछी सड़क पर, राजस्थान से MP तक मचा कोहराम
X
मुरादाबाद जिले में दर्दनाक हादसा हो गया। जिले के गजरौला इलाके में सोमवार को आफत टूट पड़ी। राष्ट्रीय राजमार्ग पर बज्रघाट चौकी के पास पशुओं से लदे हुए एक कंटेनर का आगे का टायर एकदम से फट गया।

जयपुर: राजस्थान के टोंक जिले में मंगलवार की रात भयानक हादसे में आठ लोगों की मौत हो गयी। सभी मृतक एक ही परिवार के थे। बताया जा रहा है कि ये लोग मध्य प्रदेश के रहने वाले थे, जो शेखावाटी के सीकर जिले में मौजूद खाटूश्याम जी के दर्शन करके वापस लौट रहे थे। हालंकि रास्ते में उनकी जीप की टक्कर ट्रेलर से हो गयी और बड़े हादसे में 8 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

टोंक में जीप को ट्रेलन ने मारी टक्कर, 8 लोगों की मौत

दरअसल, राजस्थान में बीती रात करीब दो बजे राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-12 पर टोंक जिला मुख्यालय से करीब 1 किलोमीटर दूर सदर थाना इलाके में भीषण सड़क हादसा हो गया। एक जीप में सवार श्रद्धालुओं को रास्ते में पीछे से आ रहे ट्रेलर ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे जीप पुलिया की दीवार और ट्रेलर के बीच में फंस गई।

ये भी पढ़ेंः गोरखपुर: छह गुना कीमत बढ़ने के बाद भी खा रहे ‘पाकिस्तानी नमक’, जानें क्या है वजह

एमपी के रहने वाले थे मृतक, खाटू श्याम बाबा के दर्शन कर लौट रहे थे वापस

इस दौरान हादसे में आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चार लोग गंभीर घायल हो गए, जिन्हे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। हादसे के बाद ट्रेलर का चालक और परिचालक मौके से फरार हो गये। वहीं जीप चालक भी फरार बताया जा रहा है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी और मृतकों के शवों को कब्जे में ले लिया। घटनास्थल पर देर रात ही जिला कलक्टर गौरव अग्रवाल, एसपी ओमप्रकाश, एडीएम सुखराम खोकर, एएसपी सुभाष अग्रवाल और सीओ चन्द्र सिंह रावत समेत एसडीएम पहुंच गए।

accident

मृतकों में 4 पुरुष, दो महिलाएं और दो बच्चे शामिल

बताया जा रहा है कि मृतकों में चार पुरुष, दो महिलायें और दो बच्चे शामिल हैं। इसके अलावा चारों घायलों को घायलों को साअदत अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बार जयपुर रेफर कर दिया गया हैं। घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है। घायलों में एक महिला और तीन पुरुष शामिल हैं।

ये भी पढ़ेंः गैंगेस्टर लेकर आए किसान! दिल्ली में हिंसा का था प्लान, पुलिस ने दर्ज की 15 FIR

पुलिस जाँच में पता चला कि हादसे की चपेट में आये जीव सवार ये सभी लोक एक ही परिवार के थे। सभी मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के जीरापुरा के रहने वाले थे, जो शेखावाटी के प्रसिद्ध खाटू श्याम बाबा के दर्शन करके वापस अपने घर लौट रहे थे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story