×

हनीट्रैप मामले में IPS ऑफिसरों में भिड़ंत, डीजीपी को हटवाने की मांग

हाल ही में मध्य प्रदेश से हनीट्रैप का मामला सामने आया था। इसमें गैंग ने कई बड़े नेताओं और अधिकारियों को अपने जाल में फंसाया था।

Shreya
Published on: 20 Jun 2023 3:58 AM GMT (Updated on: 20 Jun 2023 4:18 AM GMT)
हनीट्रैप मामले में IPS ऑफिसरों में भिड़ंत, डीजीपी को हटवाने की मांग
X
हनीट्रैप मामले में IPS ऑफिसरों में भिड़ंत, डीजीपी को हटवाने की मांग

भोपाल: हाल ही में मध्य प्रदेश से हनीट्रैप का मामला सामने आया था। इसमें गैंग ने कई बड़े नेताओं और अधिकारियों को अपने जाल में फंसाया था। इस मामले के बाद मध्य प्रदेश में दो बड़े पुलिस अधिकारी सार्वजनिक रुप से भिड़ गए हैं।

यह भी पढ़ें: बिहार में भारी बारिश ने मंत्री जी को भी नहीं छोड़ा, हुआ ये हाल

हनीट्रैप मामले में साइबर और एसटीएफ के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा ने एमपी के पुलिस डीजीपी वीके सिंह पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने डीजीपी वीके की भूमिका पर सवाल खड़े करते हुए सरकार को सलाह दी है कि हनीट्रैप मामले में SIT के जांच के सुपरविजन से वीके सिंह को हटाकर मुख्यालय से बाहर किसी डीजी स्तर के अधिकारी को ये जिम्मेदारी सौंपी जाए।

वहीं डीजी पुरुषोत्तम शर्मा ने कहा कि साइबर और एसटीएफ का काम बहुत ही खतरा भरा होता है। ऐसे में उनके ठिकाने को सार्वजनिक करना, उनकी जान को जोखिम में डाल सकता है। उन्होंने कहा कि ये विवाद पुलिस परिवार का है इसलिए वो मीडिया से ज्यादा बात नहीं करेंगे और वो इसे आईपीएस के सामने सारी बातें रखेंगे।

बता दें कि ये मामला तब शुरु हुआ जब डीजीपी वीके सिंह ने यूपी के गाजियाबाद ने किराए पर लिए गए एक साइबर सेल के गेस्टहाउस को खाली करने के आदेश दिए थे।

यह भी पढ़ें: कश्मीर मुद्दे पर ही उलझा रहा पाक, इधर पाकिस्तान का हुआ ये हाल

Shreya

Shreya

Next Story