×

Menka Gandhi on Elvish: कोबरा के जहर में मेनका गांधी ने बोली - तुरंत हो गिरफ्तारी, एल्विश ने दिया ये जवाब

Menka Gandhi on Elvish:

Snigdha Singh
Published on: 3 Nov 2023 10:00 AM GMT (Updated on: 3 Nov 2023 12:55 PM GMT)
Menka Gandhi on Elvish: कोबरा के जहर में मेनका गांधी ने बोली - तुरंत हो गिरफ्तारी, एल्विश ने दिया ये जवाब
X

Menka Gandhi on Elvish: नोएडा में रेव पार्टी के दौरान पुलिस ने छापेमारी कर कोबरा के जहर सप्लाई करने के मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने एल्विश एंड टीम पर एफआईआर दर्ज की है। मामले को लेकर सांसद मेनिका गांधी ने भी जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि लोगों की असलियत बाद में पता चलती है। हम पहले सोचते हैं कि कोई शरीफ इंसान होगा लेकिन बाद में पता चलता है कि टीआरपी बढ़ाने के लिए कुछ लोग कुछ भी कर सकते हैं। एल्विश फरार है। उसकी गिरफ्तारी तुरंत होनी चाहिए।

यूट्यूबर एल्विश यादव पर मेनका गांधी ने कहा, ये जो बंदा है इस पर हमारी नजर पहले से है। जो रिकॉर्ड करता है, उसमें ये सारे सांप पहनता है। इन सांपों को पहनना कानून जुर्म है और ये सांपों को बेचता भी था। उन्होंने कहा था ये आदमी टीआरपी बढ़ाने के लिए कुछ भी करने को तैयार था। उन्होंने पुलिस उसकी गिरफ्तारी तुरंत होनी चाहिए। वहीं सीएम खट्टर द्वारा एल्विश को यूथ आईकन बताए जाने पर कहा कि सच्चाई बाद में सामने आती है। इस एल्विश यादव ने मेनका गांधी को जवाब भी दिया। उन्होंने कहा कि मैडम माफीनामा भी तैयार रखें। एल्विश ने वीडियो जारी किया। इसी के साथ लिखा कि न ये देखकर हैरान हूं कि ऐसे लोगों इतनी ऊंची पोजिशन पर बैठते हैं। जिस हिसाब से इल्जाम लगाया है मैडम ने उस हिसाब से माफी भी तैयार रखे।

एल्विश ने कहा कि एक फीसदी भी कुछ मिले तो सजा मंजूर

एल्विश यादव ने सोशल मीडिया पर वीडियो साझा करते हुए कहा कि घटना में मुजे झूठे आरोप में फंसाया जा रहा है। मैं दोषी नहीं हूं। सीएम योगाी से गुहार लगाते हुए कहा कि यदि एक फीसदी कहीं दोषी मिलू तो जो सजा होगी मंजूर होगी। इसके साथ ही कहा कि पुलिस की जांच में हर सहयोग के लिए तैयार हैं।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During her career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story