×

एमपी गजब है! मंत्री के स्वागत में विधायक की जेब ही कट गयी

Gagan D Mishra
Published on: 10 Sep 2017 12:33 PM GMT
एमपी गजब है! मंत्री के स्वागत में विधायक की जेब ही कट गयी
X
एमपी गजब है! मंत्री के स्वागत में विधायक की जेब ही कट गयी

सागर: मध्य प्रदेश के सागर जिले में केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार के स्वागत समारोह में शामिल बीजेपी के नगर विधायक शैलेंद्र जैन जेबकतरे का शिकार हो गए। जेबकतरे ने उनका बटुआ मार लिया, जिसमें 15 हजार रुपये के अलावा जरूरी कागजात थे। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जेबकतरे की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें...शिवराज बोले – शर्म आती है कि दिग्विजय मध्य प्रदेश के हैं

मोदी कैबिनेट के तीसरे मंत्रिमंडल विस्तार में अंचल के सांसद डॉ वीरेंद्र कुमार को राज्यमंत्री के रूप में शामिल किया गया है । शपथ लेने के बाद वे पहली बार सागर पहुंचे तो उनका भव्य स्वागत कार्यक्रम चल रहा था। उनके साथ भीड़ में सागर से भाजपा विधायक शैलेन्द्र जैन भी थे। लेकिन उन्हें पता ही नहीं चला कब उनकी जेब कट गयी ।

स्वागत समारोह के बाद विधायक ने जेब पर हाथ लगाया जेब कट चुकी थी। जेब से उनके पंद्रह हजार नगद विधानसभा का आई डी कार्ड वोटर कार्ड ,पेन कार्ड ,आधार कार्ड,ए टी एम कार्ड सहित कई महत्वपूर्ण दस्तावेज़ चोरी हो गये। उन्होंने घटना की शिकायत कोतवाली थाने में की है ।

इससे पहले भी ये विधायक थे चर्चा में

एमपी के सागर से दूसरी बार के बीजेपी विधायक शैलेंद्र जैन पहले भी चर्चा में आये थे जब उन्होंने अपनी शादी का खुलासा करके सबको चौंका दिया था। यह उनकी दूसरी शादी थी। विधायक ने अपनी शादी की जानकारी फेसबुक पेज पर फोटो शेयकर करके लोगों को दी थी।

यह भी पढ़ें...मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव की मतगणना जारी

Gagan D Mishra

Gagan D Mishra

Next Story