×

MP BJP Leader Video: भाजपा युवा नेता बने श्रीकांत त्यागी, रिटायर्ड फौजी को जमकर पीटा

MP BJP Leader Video: पूर्व सैनिक दिनेश कुमार मिश्रा को चतुर्वेदी और उनके दोस्तों ने कथित तौर पर पीटा था। घटना नाई की दुकान के अंदर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई।

Ramkrishna Vajpei
Published on: 10 Aug 2022 4:02 AM GMT (Updated on: 10 Aug 2022 4:20 AM GMT)
X

भाजपा युवा नेता ऋतुराज चतुर्वेदी 

MP BJP Leader Video: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता श्रीकांत त्यागी द्वारा एक महिला को गाली देने का वीडियो वायरल होने के बाद, मध्य प्रदेश के रीवा जिले का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में कथित तौर पर भाजपा के युवा नेता ऋतुराज चतुर्वेदी को रीवा में नाई की दुकान के अंदर एक सेवानिवृत्त सैन्यकर्मी की पिटाई करते हुए दिखाया गया है।

ऐसा कहा जाता है कि यह घटना रविवार, 7 अगस्त को हुई थी, जब पूर्व सैनिक दिनेश कुमार मिश्रा को चतुर्वेदी और उनके दोस्तों ने कथित तौर पर पीटा था। घटना नाई की दुकान के अंदर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई और मंगलवार को वायरल हो गई।

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में अपने सैलून मालिक पर एक सेवानिवृत्त सेना के जवान की पिटाई करने का वीडियो वायरल होने के बाद भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के नेता पर मंगलवार को मामला दर्ज कर लिया गया।

युवा नेता ऋतुराज चतुर्वेदी ने दूकान में घुसकर की तोड़फोड़

सीसीटीवी वीडियो में युवा नेता ऋतुराज चतुर्वेदी अपने साथी के साथ सोमवार रात अम्हिया थाना क्षेत्र स्थित दिनेश मिश्रा की दुकान में घुसते दिखाई दे रहे हैं। दो लोगों ने मिश्रा को थप्पड़ मारकर लात मारी और उनकी दुकान में तोड़फोड़ की।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। रीवा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर ने कहा कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। जानकारी के मुताबिक युवा नेता का दुकान संचालक से पुराना विवाद था। अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

इस बीच, मिश्रा ने अपनी प्राथमिकी में कहा कि चतुर्वेदी और दो अन्य उसकी दुकान पर आए और बिना किसी उकसावे के उसकी पिटाई करने लगे। उन्होंने दुकानों में भी तोड़फोड़ की और सामान को क्षतिग्रस्त कर दिया। उन्होंने आगे कहा कि वह जवाबी कार्रवाई कर सकते थे लेकिन उन्होंने हमले का जवाब नहीं दिया। मिश्रा ने यह भी दावा किया कि कुछ पुलिस कर्मी मौके पर मौजूद थे, लेकिन उन्होंने हस्तक्षेप नहीं किया और इसके बजाय चतुर्वेदी को उनके घर ले गए। उन्होंने आरोप लगाया कि घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद ही पुलिस ने मामला दर्ज किया।

ऋतुराज चतुर्वेदी भाजयुमो के नगर अध्यक्ष

भाजयुमो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की युवा शाखा है। भाजपा के रीवा जिलाध्यक्ष अजय सिंह ने कहा कि ऋतुराज चतुर्वेदी भाजयुमो के नगर अध्यक्ष के रूप में कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा, 'हम उसके खिलाफ कार्रवाई करेंगे क्योंकि हमले के मामले में उसका नाम आया है।'

पिछले एक सप्ताह में भाजपा से जुड़े युवा नेताओं की संलिप्तता के दुरुपयोग की यह दूसरी ऐसी घटना है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story