×

सांसदों ने स्पीकर को पत्र में लिखा- भगवंत को भेजें नशा मुक्ति केंद्र

By
Published on: 2 Aug 2016 10:02 AM GMT
सांसदों ने स्पीकर को पत्र में लिखा- भगवंत को भेजें नशा मुक्ति केंद्र
X

नई दिल्ली: बीजेपी सांसद महेश गिरि और शिरोमणि अकाली दल के सांसद प्रेम सिंह चंदूमाजरा और आप से निलंबित सांसद हरिंदर खालसा ने लोकसभा स्पीकर को चिट्ठी लिखकर आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद भगवंत मान को नशा मुक्ति केंद्र भेजने का आग्रह किया है। पत्र में लिखा गया है कि 'हम आभारी होंगे अगर भगवंत मान को पुनर्वास केंद्र भेजा जाए।'

बीते दिनों भगवंत मान रहे थे सुर्खियों में

सांसदों ने लोकसभा स्पीकर को पत्र में यह भी लिखा कि पुनर्वास केंद्र से वापस आने के बाद ही भगवंत मान को सदन की कार्यवाही में हिस्सा लेने की अनुमति दी जाए। ज्ञात हो कि बीते दिनों भगवंत मान उस वक्त चर्चा में आए थे जब उन्होंने संसद की वीडियोग्राफी कर फेसबुक पर पोस्ट किया था। फिलहाल उन्हें सदन की कार्यवाही से बाहर कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें ...औरंगाबाद हथियार मामला : मकोका कोर्ट से जुंदाल सहित 7 को उम्रकैद की सजा

भगवंत पीएम पर भी कर रहे कार्रवाई की मांग

लोकसभा स्पीकर की ओर से गठित 9 सांसदों की टीम भगवंत मां के खिलाफ जांच कर रही है। संसद पर हुए आतंकवादी हमले के बाद से सदन में सुरक्षा को लेकर कड़े निर्देश जारी हुए थे। इसी आधार पर मान पर जांच की जा रही है। वहीं भगवंत मान अपने साथ पीएम मोदी पर भी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। उनका कहना है कि पीएम मोदी ने पाकिस्तान से आए संंयुक्त जांच दल को पठानकोट एयरबेस घुमाया है, जिसका उन्होंने मैप बना लिया है।

ये भी पढ़ें ...कन्हैया ने मोदी और ट्रंप पर साधा निशाना, कहा- दोनों है मुस्लिम विरोधी

Next Story