×

मुकेश अम्बानी से बोला-तीन घंटे में परिवार सहित कर देंगे ख़त्म, एंटीलिया के बाद दूसरी धमकी

Mukesh Ambani Threat: रिलायंस ग्रुप के अध्यक्ष और देश के रसूखदार लोगों में शामिल मुकेश अंबानी तथा उनके परिवार को धमकी मिली है। किसी ने तीन बार फोन कर उन्हें ये धमकी दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

aman
Written By aman
Published on: 15 Aug 2022 7:32 AM GMT (Updated on: 15 Aug 2022 7:59 AM GMT)
reliance group chairman mukesh ambani threatening phone call in mumbai
X

Mukesh Ambani 

Mukesh Ambani Threat: देश के सबसे अमीर शख्स और रिलायंस ग्रुप के अध्यक्ष मुकेश अंबानी (Reliance Group Chairman Mukesh Ambani) और उनके परिवार को धमकी मिली है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुकेश अंबानी को ये धमकीउद्योगपति मुकेश अंबानी को मिली धमकी, धमकाने वाले ने कहा- 3 घंटे में पूरे परिवार को खत्म कर देंगे फोन पर दी गई है। उन्हें तीन बार फोन कर धमकी दी गई है। फिलहाल, इस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुंबई स्थित रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल (Reliance Foundation Hospital) के नंबर पर धमकी भरा फोन आया था। हालांकि, धमकाने वाले ने कितनी बार फोन किए इसे लेकर मीडिया में अलग-अलग दावे किये जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि, फोन करने वाले ने मुकेश अंबानी और उनके परिवार को 3 घंटे के भीतर खत्म करने की धमकी दी। जिसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

बढ़ा दी गई सुरक्षा

बताया जा रहा है कि, पुलिस शिकायत के बाद अंबानी परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल की ओर से शिकायत मिलने की पुष्टि की है। पुलिस कम्प्लेन में मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और उनके परिवार के लिए धमकी भरे कई फोन कॉल आए।

अंबानी के घर के बाहर मिली थी संदिग्ध कार

गौरतलब है कि, ये पहली दफा नहीं था जब देश के इस मशहूर शख्स और उनके परिवार को धमकी मिली हो। इससे पहले भी इस तरह की हरकतें हो चुकी हैं। पिछले साल फरवरी महीने में ही देश के इस सबसे रईस व्यक्ति के घर के बाहर संदिग्ध कार मिली थी। इस गाड़ी में जिलेटिन की करीब 20 छड़ें बरामद हुई थी। इस सनसनीखेज सूचना के बाद राजनीतिक गलियारों से लेकर पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया था। उस मामले की जांच महाराष्ट्र एटीएस (Maharashtra ATS) के अलावा एनआईए (NIA) ने भी की थी। जांच के बाद पता कि जिस कार में विस्फोटक मिला था, वह मनसुख हिरेन (Mansukh Hiren) नामक शख्स की थी की थी। मगर, कुछ दिन बाद मनसुख हिरेन का शव पुलिस ने बरामद किया था।

हालांकि, आज स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अंबानी परिवार (Ambani family) ने एक वीडियो जारी किया। इस वीडियो में मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani), पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) और पोता पृथ्वी अंबानी (Prithvi Ambani) तिरंगा लहराते दिख रहे हैं। इस वीडियो में मुकेश अंबानी अपने पोते को गोद में उठाए दिख रहे हैं। जबकि, पत्नी नीता के हाथों में तिरंगा है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story