×

मोदी सरकार में अच्छी तरह सुरक्षित हैं अल्पसंख्यक: नकवी

केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी का कहना है कि अल्पसंख्यक समुदाय अतीत की कांग्रेस सरकार के मुकाबले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली राजग सरकार में अच्छी तरह सुरक्षित है।

Dharmendra kumar
Published on: 20 April 2019 5:07 PM GMT
मोदी सरकार में अच्छी तरह सुरक्षित हैं अल्पसंख्यक: नकवी
X

केन्द्रपाड़ा: केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी का कहना है कि अल्पसंख्यक समुदाय अतीत की कांग्रेस सरकार के मुकाबले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली राजग सरकार में अच्छी तरह सुरक्षित है।

केन्द्रीय अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री ने कहा कि जब नरेंद्र मोदी 2014 में सत्ता में आए थे तो कई दलों ने उनका यह कहकर विरोध किया था कि अल्पसंख्यक समुदाय को निशाना बनाया जाएगा और भारत के इस्लामी देशों के साथ संबंध खराब होंगे। उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन वे गलत साबित हुए।’’

यह भी पढ़ें...आतंकवाद, कट्टरपंथ को उखाड़ फेंकने के लिए काम करते रहेंगे: भागवत

नकवी ने कटक के सलीपुर और केन्द्रपाड़ा में कई चुनावी जनसभाएं कीं। उन्होंने कहा, ‘‘कुछ राजनीतिक दलों की ओझी मानसिकता वाली राजनीति और झूठों के ‘वन वे’ को मोदी द्वारा निर्मित समग्र विकास के ‘हाई वे’ ने ध्वस्त कर दिया। मोदी नये भारत के निर्माता हैं।’’

यह भी पढ़ें...आंबेडकर का अपमान करने वालों के लिए मायावती मांग रही हैं वोट- योगी

मंत्री ने कहा कि ये राजनीतिक दल ‘‘मोदी द्वारा पैदा विश्वास और बनाए गए विकास के ‘हाई वे’’’ को देखने के बाद बेचैन हैं और घबरा गए हैं। उन्होंने कहा कि ये दल हर दिन ‘‘झूठों का पुलिंदा’’ लेकर उनके खिलाफ जनता के पास जा रहे हैं।

भाषा

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story