×

Mulayam Singh Yadav Health: मुलायम सिंह को किडनी देने पहुंचा बीएचयू का छात्र, अखिलेश यादव मेदांता पहुंचे

Mulayam Singh Yadav Health: वाराणसी से बीएचयू के एक छात्र आशुतोष सिंह मेदांता अस्पताल पहुंचा है और नेताजी को अपनी किडनी देने पंहुचा है।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 3 Oct 2022 7:34 AM GMT (Updated on: 3 Oct 2022 7:52 AM GMT)
X

मुलायम सिंह को किडनी देने पहुंचा बीएचयू का छात्र 

Mulayam Singh Yadav Health: समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की हालत नाजुक बनी हुई है. मेदांता के वरिष्ठ डॉक्टरों की देखरेख में उनकी रात भर डायलिसिस हुई है. बताया जा रहा है कि उनकी हालत में अभी भी कोई सुधार नहीं है और वह वेंटिलेटर पर हैं. मुलायम सिंह के लिए उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश में दुआओं का दौर जारी है. इसी बीच वाराणसी से बीएचयू के एक छात्र आशुतोष सिंह मेदांता अस्पताल पहुंचा है और नेताजी को अपनी किडनी देने पंहुचा है. आशुतोष के मुताबिक भगवान नेताजी को स्वस्थ करें अगर उनकी किडनी से मुलायम सिंह ठीक हो सकते हैं तो वह अपनी किडनी देने को तैयार है.

पिता का हाल जानने पहुंचे अखिलेश

वही पिता मुलायम सिंह की सेहत का हाल चाल है अखिलेश यादव एक बार फिर से मेदांता अस्पताल पहुंचे हैं अखिलेश रविवार दोपहर को गुरुग्राम पहुंचे थे और देर रात तक अस्पताल में ही रहकर मुलायम सिंह की हाल की जानकारी लेते रहे देर रात वह अपने दिल्ली स्थित आवास गए और आज सुबह फिर से एक बार अस्पताल पहुंचे हैं अखिलेश के साथ उनके परिवार से रामगोपाल यादव, शिवपाल यादव, तेज प्रताप यादव, धर्मेंद्र यादव सुमित पवार परिवार के सदस्य और रिश्तेदार मौजूद हैं. इसके साथ ही बड़ी संख्या में समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता भी अस्पताल के बाहर नेताजी का हाल जानने पहुंचे हैं अस्पताल में नेताजी की देखरेख के लिए पूर्व मंत्री नारद राय को अखिलेश यादव ने लगाया है.

मेदांता के आईसीयू वार्ड में भर्ती हैं मुलायम

आपको बता दें मुलायम सिंह यादव को यूरिन इंफेक्शन के चलते मेदांता में भर्ती कराया गया था जहां उनका ऑक्सीजन लेवल ज्यादा कम होने के बाद आईसीयू में शिफ्ट किया गया वहां से वह वेंटिलेटर पर चले गए जिसके बाद यह खबर पूरे देश में फैल गई कि नेताजी की हालत नाजुक. इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राहुल गांधी समेत तमाम नेता अखिलेश यादव को फोन कर उनका हाल जाना.

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story