×

मुलायम की उम्र हो गई है, याद नहीं रहता कब क्या बोल देंगे- राबड़ी

लोकसभा में बजट सत्र के अंतिम दिन सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी के दोबारा पीएम बनने की कामना की है उसके बाद बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी यादव ने कहा, उनकी उम्र हो गई है, याद नहीं रहता है, कब क्या बोल देंगे। राबड़ी ने कहा, मुलायम ने जो कहा है उसका कोई मतलब नहीं है।

Rishi
Published on: 14 Feb 2019 7:44 AM GMT
मुलायम की उम्र हो गई है, याद नहीं रहता कब क्या बोल देंगे- राबड़ी
X

नई दिल्ली : लोकसभा में बजट सत्र के अंतिम दिन सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी के दोबारा पीएम बनने की कामना की है उसके बाद बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी यादव ने कहा, उनकी उम्र हो गई है, याद नहीं रहता है, कब क्या बोल देंगे। राबड़ी ने कहा, मुलायम ने जो कहा है उसका कोई मतलब नहीं है। उनकी उम्र हो गई है, उनकी बोली का कोई मायने नहीं रखता है।

ये भी देखें : राहुल का आरएसएस पर तंज, वे सुबह उठकर नेकर पहनकर लाठी उठाते हैं

वहीं मुलायम सिंह यादव के करीबी सपा नेता आजम खान ने कहा, वो ऐसा नहीं कह सकते, ये उनसे जबरदस्ती कहलवाया गया है। बहुत दुख हुआ सुनकर। ये बयान उनके मुंह में डाला गया है। ये बयान उनका नहीं है, ये बयान नेताजी से दिलवाया गया है।

ये भी देखें :मुलायम ने संसद में कही बीजेपी के मन की बात, लखनऊ में लगे थैंक्स वाले होर्डिंग

लेकिन आजम ने ये नहीं बताया कि किसने मुलायम से ये बयान दिलवाया है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story