×

लता मंगेशकर पर बड़ी खबर, कोरोना संक्रमण का खतरा, सील हुई बिल्डिंग

लता मंगेशकर के परिवार ने जानकारी देते हुए बताया कि बिल्डिंग में ज्यादातर सदस्य उम्रदराज हैं और इसके कारण बीएमसी ने एहतियात के तौर पर इसे सील कर दिया है।

Newstrack
Published on: 30 Aug 2020 5:34 AM GMT
लता मंगेशकर पर बड़ी खबर, कोरोना संक्रमण का खतरा, सील हुई बिल्डिंग
X
लता मंगेशकर के परिवार ने जानकारी देते हुए बताया कि बिल्डिंग में ज्यादातर सदस्य उम्रदराज हैं और इसके कारण बीएमसी ने एहतियात के तौर पर इसे सील कर दिया है।

मुंबईः बीएमसी ने स्वर कोकिला लता मंगेशकर की बिल्डिंग को सील कर दिया है। दरअसल बीएमसी ने ये कदम सुरक्षा की दृष्टि से उठाया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार दक्षिण मुंबई के चांबला हिल इलाके में प्रभुकुंज बिल्डिंग में रहने वाले 5 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद बीएमसी ने एहतियातन पूरी बिल्डिंग को ही सील कर दिया है। महान गायिका लता मंगेशकर भी इसी बिल्डिंग में रहती हैं।

परिवार ने दी जानकारी, स्वस्थ हैं लता मंगेशकर

पूरा देश इस समय कोरोना वायरस से जूझ रहा है। सरकार के लाख प्रयासों के बावजूद भी कोरोना वायरस अभी भी अपना कहर बरपा रहा है। आए दिन कोरोना के नए मामले सामने आते रहते हैं। हालांकि महाराष्ट्र सरकार ने अब कोरोना पर काफी काबू पाया है। लेकिन फिर भी अभी भी ये वायरस अपने पैर पसार रहा है। अब ये वायरस देश की सबसे बड़ी और मशहूर सिंगर लता मंगेशकर की बिल्डिंग में भी पहुंच चुका है। और इस बिल्डिंग में रहने वाले 5 लोगों को अपना शिकार बना चुका है। जिसके चलते बीएमसी ने पूरी बिल्डिंग को ही सील कर दिया है।

ये भी पढ़ें- IPL 2020: ये खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, सीरीज से पहले टीम को झटका

Lata Mangeshkar बीएमसी लता मंगेशकर की बिल्डिंग को किया सील (फाइल फोटो)

लता मंगेशकर के परिवार ने जानकारी देते हुए बताया कि बिल्डिंग में ज्यादातर सदस्य उम्रदराज हैं और इसके कारण बीएमसी ने एहतियात के तौर पर इसे सील कर दिया है। हालांकि, लता मंगेशकर के परिवार में सभी सुरक्षित हैं। लता मंगेशकर के परिवार की ओर से ये अपील भी की गई है कि लता मंगेशकर से जुड़ी किसी भी खबर को लेकर प्रतिक्रिया व्यक्त न करें। साथ ही लोगों से मौजूदा हालातों को ध्यान में रखते हुए ही गणेशोत्सव मनाने की अपील भी की गई है।

मुंबई में ज़ारी कोरोना का कहर

Covid-19 Mumbai बीएमसी लता मंगेशकर की बिल्डिंग को किया सील (फाइल फोटो)

आपको बता दें कि मुंबई सहित पूरे देश में कोरोना का प्रकोप लगातार जारी है। मुंबई में अभी तक कोरोना संक्रमण के 1 लाख 43 हजार से ज्यादा मामले आ चुके हैं। शनिवार को भी शहर में 1432 नए मामले आए थे, जबकि 31 लोगों की मौत हो गई। अबतक मुंबई में 7,593 लोग इस बीमारी के कारण अपनी जान गंवा चुके हैं।

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी का फोकस: ‘मन की बात’ करेंगे आज, देश को दे सकते हैं ये संदेश

वहीं महाराष्ट्र सरकार ने पहले के मुकाबले इस वायरस पर अब काफी कंट्रोल भी किया है। मुंबई शहर में 1 लाख 15 हजार से ज्यादा मरीज इस बीमारी से उबर चुके हैं, जबकि लगभग 20 हजार मरीज अभी भी वायरस से संक्रमित हैं। वहीं देश में कोरोना का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है।

Newstrack

Newstrack

Next Story