BMW Hit-And-Run: 12 पैग व्हिस्की, 40 बार गर्लफ्रेंड को कॉल, हादसे वाले दिन मिहिर शाह को लेकर केस में बड़ा खुलासा

Mumbai BMW Hit-And-Run Case: आबकारी अधिकारियों ने बार बिल के हवाले से बताया कि मिहिर शाह और उसके दो दोस्तों ने कार दुर्घटना के दिन कुल 12 बड़े पैग व्हिस्की पी थी।

Network
Newstrack Network
Published on: 11 July 2024 10:49 AM GMT (Updated on: 11 July 2024 11:40 AM GMT)
Mumbai BMW Hit-And-Run Case
X

Mumbai BMW Hit-And-Run Case (सोशल मीडिया) 

Mumbai BMW Hit-And-Run Case: मुंबई हिट-एंड-रन में एक महिला की मौत और उसके घायल पति का मुख्य आरोपी एंव शिवसेना (शिंदे गुट) के नेता का बेटा मिहिर शाह पुलिस की हिरासत में हैं। घटना के पहले दिन से इसमें नए नए खुलासे हो रहे हैं। मुख्य आरोपी मिहिर शाह के अपराध काबूलने के बाद भी इस घटना में अब एक नया खुलासा सामने आया है। घटना वाले दिन मिहिर शाह ने कुल 12 बड़े पैग व्हिस्की पी हुई थी। उसके बाद ड्राइवर से चाबी छीन कर खुद BMW कार तेज रफ्तार से दौड़ाने लगा। नाशे की हालत में 120 किलोमीटर तेज रफ्तार कार से शाह स्कूटी सवार दंपति को रौंद डाला है, जिसमें महिला की दर्दनाक मौत गई, जबकि उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया। पूछताछ के दौरान मिहिर ने अपना आरोप स्वीकार्य किया और कहा मैंने बहुत बड़ी गलती की है, मेरा करियर खत्म हो गया है।

शाह ने 12 बड़े पैग की रखी थी व्हिस्की

इस मामले पर नया खुलासा करते हुए आबकारी अधिकारियों ने बार बिल के हवाले से बताया कि मिहिर शाह और उसके दो दोस्तों ने कार दुर्घटना के दिन कुल 12 बड़े पैग व्हिस्की पी थी। शराब की इतनी मात्रा आठ घंटे तक नशा पैदा कर सकती है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि मिहिर शाह और उसके दोस्त रविवार को करीब डेढ़ बजे बार से बाहर निकले थे, जबकि हादसा करीब पांच बजे हुआ। शाह ने पब में प्रवेश पाने के लिए गलत आयु प्रमाण का उपयोग किया।जिसमें उसकी उम्र 27 साल बताई गई थी। आधिकारिक रिकॉर्ड के अनुसार, मिहिर शाह की उम्र 23 साल है।

घटना के बाद गर्लफ्रेंड को 40 बार कॉल

कार एक दंपति को रौंदने के बाद मिहिर शाह ने अपनी गर्लफ्रेंड को करीब 40 बार फोन किया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मिहिर की गर्लफ्रेंड ने उसकी बहन पूजा को फोन किया। वह उसे बोरीवली स्थित अपने घर ले गई। यहां से परिवार के सभी चार सदस्य दोस्त अवदीप के साथ दो कारों में ठाणे के एक रिसॉर्ट गए। वह बार बार अपनी लोकेशन बदलते रहे। रविवार की घटना के अगले दिन सोमवार को मिहिर और अवदीप विरार के एक रिसॉर्ट के लिए निकल गए। पुलिस ने कहा कि इस मामल में पूछताछ के लिए मिहिर शाह की प्रेमिका को भी हिरासत में लिया जा सकता है।

मामले में बीएमसी ने की बड़ी कार्रवाई

बीते बुधवार को इस घटना पर मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने बड़ा कदम उठाते हुए जुहू स्थित वाइस ग्लोबल तापस बार को सील कर दिया था, जबकि इसके 3,500 वर्ग फुट के अवैध हिस्से गिरा दिया है। यह वही जगह है, जहां पर आरोपी मिहिर शाह दुर्घटना से पहले इसी बार में गया था। इसके अलावा आबकारी विभाग ने 25 साल से कम उम्र के मिहिर शाह को शराब परोसने के मामले में जुहू बार का लाइसेंस भी निलंबित कर दिया।


Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story