×

शीना बोरा हत्याकांड की जांच कर रहे इंस्पेक्टर का बेटा मां की हत्या के आरोप में अरेस्ट

आज शुक्रवार (26 मई) को 21 वषीर्य बेटे सिद्वान्त को जोधपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक हत्या के बाद आरोपी बेटा मुंबई से जोधपुर आ गया था।

sujeetkumar
Published on: 26 May 2017 6:29 AM GMT
शीना बोरा हत्याकांड की जांच कर रहे इंस्पेक्टर का बेटा मां की हत्या के आरोप में अरेस्ट
X

मुंबई: शीना बोरा मर्डर केस की जांच में शामिल मुंबई पुलिस के इंस्पेक्टर गणेश्वर गानार की पत्नी बुधवार की सुबह घर में मृत पाई गई थी। वारदात के बाद से उनका बेटा और परिवार का एक सदस्य घर से गायब था। दोनों का फोन भी स्विच ऑफ था। पुलिस की छानबीन में बेटे के द्वारा लिखा गया एक नोट घर में पाया गया था। जिसमें लिखा था, ‘मैंने मां को मार दिया, मैं थक चुका था'।

आज शुक्रवार (26 मई) को 21 वषीर्य बेटे सिद्वान्त को जोधपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक हत्या के बाद आरोपी बेटा मुंबई से जोधपुर आ गया था।जोधपुर पुलिस को अपने मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि मुंबई के दीपाली गानार की हत्या करने वाला पुलिस इंस्पेक्टर का बेटा सिद्वान्त जोधपुर में एक होटल मे रूका हुआ है।

यह भी पढ़ें...शीना मर्डर मिस्ट्री की जांच कर रहे इंस्पेक्टर की पत्नी की हत्या, बेटे ने लिखा- ‘मैंने मां को मारा’

उदय मंदिर पुलिस ने रेलवे स्टेशन रोड स्थित होटल धूम पर छापा मारा और वहां एक कमरे में सिद्वान्त को गिरफ्तार कर लिया। उदय मंदिर थानाधिकारी मदन बेनीवाल के मुताबिक सिद्वान्त को हिरासत मे लेकर मुंबई पुलिस को सूचना दी गई है और मुंबई पुलिस सिद्वान्त को लेने के लिए जोधपुर के लिए रवाना हो गई है।

घर में मिला शव

मुंबई के सांताक्रुज वेस्ट इलाके में रहने वाले पुलिस इंस्पेक्टर गणेश्वर गानार की पत्नी का उनके ही घर में शव मिला था। मुंबई पुलिस के तेज तर्रार इंस्पेक्टर गणेश्वर गानार चर्चित शीना मर्डर मिस्ट्री की जांच कर रहे थे। वो मुंबई के खार पुलिस स्टेशन पर तैनात थे, जहां शीना मर्डर का केस दर्ज कराया गया है। इनकी जांच के आधार पर ही मर्डर मिस्ट्री की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया है।

गले पर चोट के निशान मिले

गणेश्वर गानार के मुताबिक जब वो अपने घर पहुंचे तो उन्होंने देखा था कि उनकी पत्नी का शव फर्श पर पड़ा था, उनके चारों तरफ खून पड़ा था। उनके गले पर चोट के निशान भी थे। उन्होंने इसकी सूचना तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को दी थी। इसके बाद उन्हें पास के एक अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

शीना बोरा मर्डर केस

मुंबई के शीना बोरा मर्डर केस में पूर्व मीडिया दिग्गज पीटर मुखर्जी और उनकी पत्नी इंद्राणी मुखर्जी जेल में बंद हैं। साल 2012 में शीना की हत्या कर दी गई थी। उसका शव जंगल में ले जाकर दफनाने की कोशिश की गई थी। मामले में इंद्राणी के पूर्व पति और ड्राइवर भी आरोपी हैं। सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है।

मुंबई की स्पेशल सीबीआई अदालत ने शीना बोरा मामले की अगली सुनवाई 12 जून तक के लिए स्थगित कर दी है। सीबीआई के विशेष न्यायाधीश महाजन का तबादला औरंगाबाद सत्र अदालत में कर दिया गया है।

अगली तारीख में नए जज मामले की सुनवाई करेंगे। इस साल मार्च में सीबीआई कोर्ट ने अनुमोदक और पहले गवाह, श्यामवर राय की कोर्ट में अनुपस्थिति के कारण सुनवाई स्थगित कर दी थी। वो इंद्राणी मुखर्जी के पूर्व ड्राइवर हैं।

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story