लिफ्ट में फंसा बच्चा: मौत का तांडव देख कांपी बहने, अब हमेशा के लिए हुआ गुम

मुंबई के धारावी इलाके में दहला देने वाली घटना से लोग सहमे हुए हैं। यहां एक 5 साल के बच्चे की लिफ्ट में फंस जाने से मौत हो गई। ये बच्चा अपनी बहनों के साथ लिफ्ट से इमारत की चौथी मंजिल पर अपने घर को जा रहा था।

lift

फोटो-सोशल मीडिया

मुंबई: मायानगरी के धारावी इलाके में दहला देने वाली घटना से लोग सहमे हुए हैं। यहां एक 5 साल के बच्चे की लिफ्ट में फंस जाने से मौत हो गई। ये बच्चा अपनी बहनों के साथ लिफ्ट से इमारत की चौथी मंजिल पर अपने घर को जा रहा था। उसी दौरान चौथी मंजिल पर पहुंचने के बाद जब ग्रिल और लकड़ी का दरवाजा खोलकर बहनें बाहर आ गई, लेकिन बच्चा दुर्घटनावश दरवाजे और ग्रिल के बीच में फंस गया। तभी लिफ्ट चल दी और बच्चा लिफ्ट में घसीटता चला गया और उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें… भारतीय नौसेना का बड़ा हादसा: समुद्र में गिरा फाइटर जेट, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

चौथे मंजिल पर जाने के लिए लिफ्ट

स्थानीय पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि पांच साल का मोहम्मद हुजैफा सरफराज शेख अपनी 7 साल और 3 साल की बहन के साथ सामान लेने गया था। तीनों बच्चे पर घर लौटे तों उन्होंने चौथे मंजिल पर जाने के लिए लिफ्ट ली।

grill
फोटो-सोशल मीडिया

इमारत की इस लिफ्ट में दरवाजा के बाद एक ग्रिल लगी है। आगे बताया जाता है चौथी मंजिल पर पहुंचने के बाद दोनों बहनें तो निकल गईं लेकिन मोहम्मद हुजैफा ​​ग्रिल से तो बाहर निकल आया, लेकिन दरवाजे से पीछे ही रह गया। इसी दौरान लिफ्ट चल दी और बच्च लिफ्ट में घसिटता चला गया।

फिलहाल साहू नगर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वह छोटे बच्चों को अकेले लिफ्ट में ना भेजें। धारावी के पालवाड़ी के कोझी शेल्टर बिल्डिंग में की ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। जिसमें साफ-साफ बच्चे के साथ ही हुई घटना है।

ये भी पढ़ें…कार धमाके में 26 सुरक्षाबलों की मौत, हर तरफ मच गई चीख-पुकार, शोक में डूबा ये देश

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App