×

कोरोना संकट के बीच मुंबई में अब गैस लीक, मची अफरा-तफरी, अलर्ट जारी

कोरोना संकट के बीच देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में अब गैस लीक होने का मामला सामने आया है। मुंबई की एक फार्मा कंपनी में गैस लीक की खबर के बाद अफरा-तफरी मच गई। गैस लीक की शिकायतों को अधिकारियों ने गंभीरता लिया और मौके पर पहुंच गए।

Dharmendra kumar
Published on: 6 Jun 2020 7:59 PM GMT
कोरोना संकट के बीच मुंबई में अब गैस लीक, मची अफरा-तफरी, अलर्ट जारी
X

मुंबई: कोरोना संकट के बीच देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में अब गैस लीक होने का मामला सामने आया है। मुंबई की एक फार्मा कंपनी में गैस लीक की खबर के बाद अफरा-तफरी मच गई। गैस लीक की शिकायतों को अधिकारियों ने गंभीरता लिया और मौके पर पहुंच गए। बीएमसी ने बताया है कि गैस लीक होने की जांच हो रही है।

मुंबई के कई इलाकों से गैस लीक होने की शिकायतें मिलीं जिसके बाद बीएमसी अलर्ट हो गई है। बीएमसी ने तत्काल फायर ब्रिगेड और अन्य संबंधित एजेंसियों के अधिकारियों को जांच के लिए मौके पर भेज दिया। जांच के दौरान एक फार्मा कंपनी से गैस लीक होने की खबर सामने आई है। मौके पर पहुंचे अधिकारी जांच में जुटे हए हैं।



यह भी पढ़ें...सालों पहले मर चुका था घोटाले का आरोपी, अब CBI ने ऐसे पकड़ लिया, जानेंगे तो…

इन इलाकों से मिलीं शिकायतें

इससे पहले, बीएमसी ने ट्वीट कर बताया कि कि चेंबूर, घाटकोपर, कांजुरमार्ग, विक्रोली और पवई के निवासियों से गैस लीक की कुछ शिकायतें मिली हैं। इसकी जांच के लिए फायर ब्रिगेड को संबंधित इलाकों में भेजा गया है। बीएमसी ने जानकारी दी कि शिकायतों को गंभीरता से लिया गया है और सभी संबंधित एजेंसियों को अलर्ट कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें...Covid-19: स्टडी में बड़ा खुलासा, कोरोना से इस रंग के लोगों की हो रही ज्यादा मौत

बीएमसी ने लोगों से की अपील

साथ ही बीएमसी ने लोगों से यह अपील भी की है कि घबराएं नहीं। 13 दमकल एहतियातन संबंधित इलाकों में भेज दी गई है। बीएमसी ने लोगों को सलाह दी है कि अगर इस दुर्गंधयुक्त गंध के कारण किसी को भी समस्या होती है तो अपनी नाक को ढंकने के लिए गीले तौलिए या कपड़े का इस्तेमाल करें।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story