×

दो सगे भाईयों ने एक ही परिवार के 6 लोगों को मार डाला, इलाके में सनसनी

मध्य प्रदेश से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। प्रदेश मंडला जिले में दो परिवारों के आपसी विवाद हो गया। इस वजह से दो सगे भाइयों ने एक ही परिवार के छह लोगों की धारदार हथियारों से हत्या कर दी।

Newstrack
Published on: 15 July 2020 4:50 PM GMT
दो सगे भाईयों ने एक ही परिवार के 6 लोगों को मार डाला, इलाके में सनसनी
X

भोपाल: मध्य प्रदेश से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। प्रदेश मंडला जिले में दो परिवारों के आपसी विवाद हो गया। इस वजह से दो सगे भाइयों ने एक ही परिवार के छह लोगों की धारदार हथियारों से हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी।

मध्य प्रदेश के मंडला के एसपी दीपक शुक्ला के मुताबिक मनेरी गांव में ये घटना हुई है और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह घटना जिला मुख्यालय से करीब 100 किलोमीटर दूर बीजाडांडी पुलिस थानांतर्गत मनेरी पुलिस चौकी के मनेरी गांव में घटी है। हत्या के एक आरोपी को ग्रामीणों ने पीट-पीट कर मार डाला है।

इस खूनी संघर्ष के बाद क्षेत्र के लोगों ने जब आरोपियों को भागते देखा तो उन्होंने दोनों आरोपियों को दबोच लिया, जिसमें से एक आरोपी को गुस्साए लोगों ने एक आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला।

यह भी पढ़ें...पुलिस ने किया चोर गिरोह का भंडाफोड़, 5 गिरफ्तार, ऐसे देते थे चोरी को अंजाम

हत्या के बाद मौके पर मंडला जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विक्रम सिंह कुशवाह पहुंचे। उन्होंने बताया कि अब तक छह लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। सभी मरने वाले एक ही परिवार के सदस्य हैं।

यह भी पढ़ें...पायलट के लिए आखिर ऐसा क्या कह दिया राहुल ने, कांग्रेस को देनी पड़ रही सफाई

उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि इन छह लोगों की हत्या हरीश सोनी एवं उसके छोटे भाई संतोष सोनी ने की है। ये दोनों आरोपी सुंदर सोनी के बेटे हैं। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने मृतकों के घर में ही उनकी हत्या धारदार हथियारों से की है। कुशवाह ने बताया कि ये दोनों परिवार आपस में दूर के भाई हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story