×

खौफनाक: रेप का विरोध करने पर युवती को जिंदा जलाया, मौत

मुजफ्फरपुर के अहियापुर में नाजिरपुर गांव में कुछ दबंगों ने एक छात्रा के घर में घुसकर उस पर केरोसिन डालकर उसे जिंदा जला दिया।

Shreya
Published on: 17 Dec 2019 3:35 AM GMT
खौफनाक: रेप का विरोध करने पर युवती को जिंदा जलाया, मौत
X
खौफनाक: रेप का विरोध करने पर युवती को जिंदा जलाया, मौत

पटना: खबर मुजफ्फरपुर से है, जहां पर दबंगों मे छात्रा के घऱ में घुसकर उसे जिंदा जला दिया। मुजफ्फरपुर के अहियापुर में नाजिरपुर गांव में बदमाश ने छात्रा के घर में घुसकर पहले युवती से रेप की कोशिश की, फिर उस पर केरोसिन डालकर उसे जिंदा जला दिया। घटना के बाद छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां छात्रा की कल रात मौत हो गई। छात्रा की मौत से पूरे परिवार में मातम का माहौल है। पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बदमाश ने ही अस्पताल में कराया भर्ती

मिली जानकारी के मुताबिक, पहले दबंगों ने घर में घुसकर छात्रा को जिंदा जलाया, फिर उसके बाद बदमाश ने ही अपने दोस्तों के साथ मिल कर छात्रा को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया और वहां से फरार हो गया। बाद में छात्रा के परिजनों ने उसे एसकेएमसीएच में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि छात्रा 90 फीसदी से ज्यादा जल चुकी थी। जब दबंगों ने इस घटना को अंजाम दिया, तब छात्रा घर में अकेली थी। एसएसपी ने मुख्य आरोपी राजा राय को उसी दिन गिरफ्तार कर लिया गया था।

बताया जा रहा है कि, रेप में विफल हुए युवक ने छात्रा को जिंदा जला दिया था। पुलिस के मुताबिक, गांव का ही एक युवक पड़ोस में रहने वाली युवती के घर के अंदर घुसा गया और युवती के साथ रेप करने की कोशिश की। युवती द्वारा विरोध किये जाने पर आरोपी ने युवती के शरीर पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी।

यह भी पढ़ें: अभी-अभी हुआ भीषण धमाका, 14 लोगों की मौत, कई घायल

लोगों ने की फांसी देने की मांग

जैसे ही डॉक्टरों और पुलिस प्रशासन ने परिवार वालों को छात्रा की मौत की खबर सुनाई, वैसे ही परिजन फूट-फूट कर रोने लगे। अस्पताल में मौजूद सभी लोग दरिंदों को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे थे।

छात्रा 90 फीसदी से ज्यादा जल गई थी, जिसके चलते उसकी हालत दिन-ब-दिन बिगड़ती जा रही थी। पटना के बर्न हास्पिटल में चल रहे इलाज के बाद भी छात्रा की हालत में सुधार नहीं हो रहा था, पिछले तीन दिन से उसकी हालत काफी नाजुक बनी हुई थी। सोमवार की शाम से ही छात्रा की हालत ज्यादा गंभीर हो गई और रात में साढ़े 11 के पास उसने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: 17 DEC: इन राशियों के जीवन में होगी हलचल, रहिए सतर्क, जानिए राशिफल

Shreya

Shreya

Next Story