×

मैसूर: PM मोदी को भी नहीं मिला होटल में कमरा, करना पड़ा वैकल्पिक प्रबंध

aman
By aman
Published on: 20 Feb 2018 4:56 AM GMT
मैसूर: PM मोदी को भी नहीं मिला होटल में कमरा, करना पड़ा वैकल्पिक प्रबंध
X
मैसूर: PM मोदी को भी नहीं मिला होटल में कमरा, करना पड़ा वैकल्पिक प्रबंध

मैसूर: पीएम नरेंद्र मोदी और उनके साथ के कर्मचारियों को मैसूर यात्रा के दौरान होटल ललिता महल पैलेस में कमरा नहीं मिल सका। ललिता महल के सभी कमरे एक वैवाहिक कार्यक्रम की वजह से बुक हो चुके थे। इसके बाद जिला प्रशासन को पीएम के लिए दूसरे होटल में ठहरने का इंतजाम करना पड़ा।

इस संबंध में होटल ललिता महल पैलेस के महाप्रबंधक जोसेफ मैथियास ने बताया, कि उपायुक्त कार्यालय से एक अधिकारी प्रधानमंत्री और उनके कर्मचारियों और सुरक्षाकर्मियों के लिए कमरों का इंतजाम करने आए थे। लेकिन रविवार को एक विवाह के रिसेप्शन के लिए होटल के अधिकतर कमरे बुक हो चुके थे। होटल के सिर्फ तीन कमरे ही खाली थे, जो उनके लिए पर्याप्त नहीं थे।

इसके बाद जिला प्रशासन ने प्रधानमंत्री के लिए वैकल्पिक इंतजाम किया। पीएम मोदी को होटल रैडिसन ब्लू में ठहराया गया। बता दें, कि पीएम मोदी रविवार रात को मैसूर आए थे, वे सोमवार तक इस होटल में ठहरे थे। उन्हें श्रवणबेलगोला में जैन धर्मावलंबियों के एक कार्यक्रम सहित कई अन्य आयोजनों में शामिल होना था।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story