Nagaland Lottery Dear Kind: यहां करें चेक किसे मिला इनाम 25 लाख रुपए

 नगालैंड में आज Nagaland Dear Kind के परिणाम जारी हुए हैं। यदि आपने टिकट लिया है तो Nagaland State Lottery की वेबसाइट www.nagalandlotteries.com पर रिजल्ट देख अपने नंबर का मिलान कर सकते हैं।

Rishi
Published on: 2 May 2019 11:46 AM GMT
Nagaland Lottery Dear Kind: यहां करें चेक किसे मिला इनाम 25 लाख रुपए
X

कोहिमा : नगालैंड में आज Nagaland Dear Kind के परिणाम जारी हुए हैं। यदि आपने टिकट लिया है तो Nagaland State Lottery की वेबसाइट www.nagalandlotteries.com पर रिजल्ट देख अपने नंबर का मिलान कर सकते हैं।

पहले विजेता को 25.02 लाख का ईनाम मिलेगा। लॉटरी की प्राइज मनी रोजाना अलग-अलग होती है।

ये भी देखें : सिर्फ टाइगर श्रॉफ ही नही कोई और भी है दिशा पाटनी का प्यार

आप वेबसाइट के साथ ही यूट्यूब चैनल nagalandlotterylive पर भी रिजल्ट देख सकते हैं।

ये भी देखें : Kerala Lottery Karunya Plus KN-263 का रिजल्ट घोषित, ये बने लखपति

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story