×

नजीब की मां के दिल से निकली हाय- पिचक जाएगा 56 इंच का सीना

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र नजीब जंग को लापता हुए दो वर्ष से अधिक हो चुका है लेकिन उसकी कोई खबर नहीं मिल सकी है। नजीब की मां फातिमा हर उस दर पर माथा टेक चुकी जहां से उन्हें बेटे के लौटने की उम्मीद बंध सकती थी। आज फातिमा की पथरा चुकी आंखें  मोदी सरकार के खिलाफ गुस्से से भरी हैं।

Rishi
Published on: 13 Jan 2019 5:49 AM GMT
नजीब की मां के दिल से निकली हाय- पिचक जाएगा 56 इंच का सीना
X

नई दिल्ली : जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र नजीब को लापता हुए दो वर्ष से अधिक हो चुका है लेकिन उसकी कोई खबर नहीं मिल सकी है। नजीब की मां फातिमा हर उस दर पर माथा टेक चुकी जहां से उन्हें बेटे के लौटने की उम्मीद बंध सकती थी। आज फातिमा की पथरा चुकी आंखें मोदी सरकार के खिलाफ गुस्से से भरी हैं।

ये भी देखें :नजीब मामले में लाई डिटेक्शन की सीबीआई की याचिका खारिज

मुम्बई में फातिमा ने कहा, नरेंद्र मोदी सरकार ने उनके दिमाग से कम से कम एक भावना निकाल दी, वो है डर। मोदी राज में एक अच्छी बात यह हुई है कि हमारे अंदर अब कोई डर नहीं है।

ये भी देखें : सनसनीखेज: JNU यूनिवर्सिटी फिर विवादों में, नजीब के बाद एक और छात्र लापता

उन्होंने कहा, मैंने नरेंद्र मोदी से एक बार मिलने की हिमाकत करना चाहती हूं। वह मेरी आंखों में देखें और कहें कि मेरे बेटे के साथ कुछ भी गलत नहीं हुआ। यह सरकार अब सत्ता में लौट के नहीं आएगी। 56 इंच का सीना पिचक जाएगा।

नजीब 16 अक्टूबर 2016 से लापता है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story