×

West Bengal News: मणिपुर के बाद बंगाल में शर्मनाक घटना, महिला को निर्वस्त्र करके घुमाया

West Bengal News: मणिपुर मेंं महिलाओं के साथ हुई दरिंदगी की घटना की अभी शांत नहीं हुई थी। इस बीच बंगाल में महिला को निर्वस्त्र करके सरेआम घुमाने का मामला सामने आया है।

Jugul Kishor
Published on: 21 July 2023 6:12 AM GMT (Updated on: 21 July 2023 6:36 AM GMT)
West Bengal News: मणिपुर के बाद बंगाल में शर्मनाक घटना, महिला को निर्वस्त्र करके घुमाया
X
घटना से भारी तनाव ( सोशल मीडिया)

West Bengal News: मणिपुर मेंं महिलाओं के साथ हुई दरिंदगी की घटना की अभी शांत भी नहीं हुई थी। इस बीच पश्चिम बंगाल में महिला को निर्वस्त्र करके सरेआम घुमाने का मामला सामने आया है। यहां एक ग्राम पंचायत महिला प्रत्याशी को शारीरिक रूप से प्रताड़ित कर उसे पूरे गांव में घुमाया गया।

यह घटना 8 जुलाई को राज्य में पंचायत चुनाव के मतदान के दौरान पांचला इलाके में घटित हुई थी। पीड़ित महिला प्रत्याशी का आरोप है कि तृणमूल कार्यकर्ताओं ने उसे निर्वस्त्र किया। इसके बाद पूरे गांव में घुमाया। मामले में FIR दर्ज कर ली गई हैं।

पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि उसके साथ तृणमूल के लगभग 40 उपद्रवियों ने मार-पीट भी की थी। उसे सीने और सिर पर डंडे से मारा गया। इसके बाद मेरे कपड़े फाड़ कर मुझे नग्न होने पर मजबूर किया गया। फिर सबके सामने मेरे साथ छेड़छाड़ और मुझे गलत तरीके से छूने की कोशिश की गई। इसके बाद उसे मतदान केंद्र से बाहर निकाल दिया गया। महिला ने तृणमूल प्रत्याशी हेमंत राय, नूर आलम, अल्फी एसके, रणबीर पांजा संजू, सुकमल पांजा समेत कई लोगों के नाम FIR की है।

अब इस मामले में बंगाल भाजपा के सह-प्रभारी अमित मालवीय ने सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि सीएम ममता बनर्जी को कोई शर्म है? आपके राज्य सचिवालय से कुछ ही दूरी पर ये बेहद निंदनीय घटना घटित हुई और ममता जी को पता भी नहीं चला। मुख्यमंत्री जी आपको अपने बंगाल पर ध्यान देना चाहिए।

पीड़ित महिला ने तृणमूल प्रत्याशी हेमंत राय, नूर आलम, अल्फी एसके, रणबीर पांजा संजू, सुकमल पांजा समेत कई लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story