×

Namra Qadir: हसीन दिखने वाली यूट्यूबर की खतरनाक असलियत, बिजनेसमैन को हनीट्रैप कर लूटे 80 लाख रूपये, पति भी था शामिल

Namra Qadir: दिल्ली पुलिस ने एक बिजनेसमैन का हनीट्रैप करके लाखों रूपये लूटने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

Krishna Chaudhary
Published on: 7 Dec 2022 7:06 AM GMT
YouTuber Namra Qadir
X

YouTuber Namra Qadir  (photo: social media )

Namra Qadir: अगर आप सोशल मीडिया पर अधिक एक्टिव रहते हैं तो आप नमरा कादिर के बारे में जरूर जानते होंगे। यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर कादिर के लाखों फॉलोअर्स हैं। अपनी खूबसूरती को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहने वालीं नमरा कादिर इन दिनों विवादों में हैं। उन्हें दिल्ली पुलिस ने एक बिजनेसमैन का हनीट्रैप करके लाखों रूपये लूटने के आरोप में गिरफ्तार किया है। इस अपराध में वो अकेली नहीं थीं बल्कि उनका यूट्यूबर पति विराट बेनीवाल भी साथ था, जो फिलहाल फरार चल रहा है।

नमरा कादिर पर आरोप है कि उसने पीड़ित बिजनेसमैन को रेप के झूठे केस में फंसाने की धमकी दी थी। पुलिस ने आरोपी यूट्यूबर को दिल्ली से सोमवार को गिरफ्तार कर अदालत के समक्ष पेश किया था, जहां से उसे चार दिनों के रिमांड पर भेज दिया गया। कादिर का पति और मामले में सह – आरोपी विराट बेनीवाल फरार है। पुलिस उसे ढूंढ़ने के लिए छापेमारी कर रही है।

हसीन दिखने वाली यूट्यूबर की खतरनाक असलियत

खूबसूरत दिखने वाली नमरा कादिर के वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहे हैं। पिछले दिनों जब उनके खिलाफ यह मामला सामने आया तो उनके लाखों प्रशंसक दंग रह गए। पुलिस ने बताया नमरा ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। उसने पीड़िता से जो पैसा और सामान लूटा था, उसे रिकवर करने की कोशिश की जा रही है।

बिजनेसमैन की शिकायत पर दर्ज हुई थी एफआईआर

ऐडवर्टाइजिंग फर्म चलाने वाले बादशाहनगर के 21 वर्षीय दिनेश यादव ने अगस्त में यूट्यूबर नमरा और उसके पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। शातिर नमरा इसके विरूद्ध अग्रिम जमानत के लिए कोर्ट चली गईं। जमानत अर्जी खारिज होने के बाद 26 नवंबर को नोएडा सेक्टर 50 के थाने में दोनों के खिलाफ एफआईआर रजिस्टर की गई। इसी के आधार पर सोमवार को नमरा को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया।

शादी का झांसा देकर एंठे पैसे

पीड़ित दिनेश ने पुलिस को बताया कि वह नमरा कादिर को सोशल मीडिया के जरिए पहले से जानता था। वह अपने यूट्यूब चैनल पर बिजनेस प्रमोट करने का काम करती थी। मैं भी उससे अपने बिजनेस को प्रमोट करने के सिलसिले में उससे मिला था। इस दौरान नमरा का पति बेनीवाल भी वहां मौजूद था। नमरा ने इस काम के लिए दो लाख रूपये एडवांस मांगे, जो मैंने उसे दे दिया। इसके बाद उसने मुझसे 50 हजार रूपये और मांगे, जो मैंने उन्हें अकाउंट में दिए। लेकिन फिर भी उसने मेरा काम नहीं किया। नमरा ने एक दिन कहा कि वह मुझे पसंद करती है और शादी करना चाहती है। इसके बाद हम दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई। हम दोनों अक्सर मिला करते थे, विराट बेनीवाल उसके साथ हमेशा रहता था। जिसे उसने दोस्त बताकर मुझसे मिलवाया था।

दिनेश ने आगे बताया कि अगस्त में एक दिन हम तीनों पार्टी करने एक क्लब में गए थे। जहां उन दोनों ने मुझे जबरदस्ती शराब पिलाई। हम तीनों होटल में कमरा बुक कर सो गए। अगली सुबह जब मैं सो कर उठा तो कादिर ने मुझसे सारे बैंक कार्ड और स्मार्ट वॉच मांगे। उसने मुझे धमकी दी कि यदि मैंने उसकी बात नहीं मानी तो वह मुझे रेप के झूठे केस में फंसा देगी। इस तरह उन्होंने मुझसे 80 लाख रूपये से ज्यादा रकम और गिफ्ट आइटम ले लिए।

कौन है नमरा कादिर

22 वर्षीय नमरा कादिर की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन-फॉलोइंग है। विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों पर कादिर के वीडियोज काफी वायरल होते हैं। यूट्यूब पर उसके 6.17 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं। वहीं, इंस्टाग्राम पर भी उसके करीब दो लाख फॉलोअर्स हैं। पति विराट बेनीवाल भी एक यूट्यूबर है। एफआईआर के मुताबिक, दोनों दिल्ली के शालीमार गार्डन के रहने वाले हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story