×

चुनाव: हरियाणा में गरजेंगे PM मोदी और शाह, महाराष्ट्र में हुंकार भरेंगे राहुल गांधी

महाराष्ट्र और हरियाणा में 21 अक्टूबर को मतदान होना है। इससे पहले सभी राजनीतिक पार्टियों ने जीत के लिए पूरा जोर लगा दिया है। पार्टियों के बड़े नेता ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। आज यानी मंगलवार को भी पीएम मोदी, अमित शाह और राहुल गांधी समेत बड़े नेता पार्टी के लिए प्रचार करते दिखेंगे।

Dharmendra kumar
Published on: 15 Aug 2023 3:53 PM GMT (Updated on: 15 Aug 2023 4:11 PM GMT)
चुनाव: हरियाणा में गरजेंगे PM मोदी और शाह, महाराष्ट्र में हुंकार भरेंगे राहुल गांधी
X

नई दिल्ली: महाराष्ट्र और हरियाणा में 21 अक्टूबर को मतदान होना है। इससे पहले सभी राजनीतिक पार्टियों ने जीत के लिए पूरा जोर लगा दिया है। पार्टियों के बड़े नेता ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। आज यानी मंगलवार को भी पीएम मोदी, अमित शाह और राहुल गांधी समेत बड़े नेता पार्टी के लिए प्रचार करते दिखेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह हरियाणा में रैली करेंगे, तो वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी महाराष्ट्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें...हरियाणा चुनाव: उम्मीदवारों का लिस्ट, ये हैं सबसे अमीर, तो ये दागदार

पीएम मोदी हरियाणा के चरखी दादरी और कुरुक्षेत्र में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी अपने रैलियों में लगातार अनुच्छेद 370 पर विपक्ष को खुली चुनौती दे रहे हैं। पीएम ने विपक्ष पार्टियों से इसे वापस लाने के लिए अपने घोषणापत्र में शामिल करने के लिए कहा था।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह भी हरियाणा में रैली करेंगे। अमित शाह मानेसर में चुनावी सभा करेंगे। इसके अलावा बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी महाराष्ट्र में तीन जनसभा करेंगे।

यह भी पढ़ें...खुफिया जानकारी! फिर होगा ‘पुलवामा’, टॉप 3 आतंकी संगठनों की हुई मीटिंग

महाराष्ट्र में गरजेंगे राहुल

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी महाराष्ट्र में गरजेंगे। राहुल गांधी महाराष्ट्र में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इससे पहले भी राहुल गांधी ने महाराष्ट्र में रैली की थी। राहुल अपने रैलियों में एक बार फिर राफेल का मुद्दा जोर शोर से उठा रहे हैं। राहुल गांधी लगातार पीएम को रोजगार और गिरती अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर घेर रहे हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story