Its Happens only In UP : मोदी का काफिला गुजरा और मच गई गमलों की ‘लूट’ !

Rishi
Published on: 12 March 2018 3:51 PM GMT
Its Happens only In UP : मोदी का काफिला गुजरा और मच गई गमलों की ‘लूट’ !
X

वाराणसी : काशी की सड़कों पर फ्रांसिसी राष्ट्रपति इमानुअल मैक्रों का स्वागत देख प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फूले नहीं समा रहे हैं। उनके इस खास मेहमान के लिए पूरे शहर को दुल्हन की तरह सजाया गया। शहर के जिन इलाकों में दोनों राष्ट्राध्यक्ष जाने वाले थे, रातो रात वहां की तस्वीर बदल दी गई। सड़कों को चमकाया गया। दमकते डिवाइडर के ऊपर गमले रखे गए ताकि खूबसूरती और बढ़े। लेकिन काशी में बदली हुई तस्वीर कुछ देर में ही बदरंग हो गई। मोदी के जाते ही गमलों की लूट मच गई। कई इलाकों में लोग गमले लेकर भागने लगे।

ये भी देखें : मोदी-मैक्रों पहुंचे काशी, ट्विटर पर यूजर्स बोले-#SaveKashiFromModi

मोदी के जाते ही गमलों की लूट

घटना चेतगंज इलाके की है। दोपहर तकरीबन तीन बजे मोदी और फ्रांसीसी राष्ट्रपति गंगा में नौका विहार करने के बाद होटल ताज में लंच के लिए निकले। दशाश्वमेध घाट, गोदौलिया, बेनियाबाग, लहुराबीर होते हुए उनका काफिला आगे होटल की ओर बढ़ा। इसी बीच जैसे ही काफिले की गाड़ियां गुजरी डिवाइडर पर रखे गमलों की लूट शुरू हो गई। बच्चे इन छोटे गमलों को लेकर भागने लगे। हालांकि कुछ लोगों ने बच्चों को रोकने की कोशिश भी की।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story