×

सरकारी नौकरी पाने का शानदार मौका, NMDC ने निकाली बंपर भर्ती, देखें पूरी डिटेल

बता दें कि NMDC कंपनी केंद्रीय इस्पात मंत्रालय के अन्तर्गत काम करती है। कंपनी ने कुल 304 रिक्त पदों की भर्ती के लिए उम्मीदवारों को आमंत्रित किया है।

Chitra Singh
Published on: 10 March 2021 5:35 AM GMT
सरकारी नौकरी पाने का शानदार मौका, NMDC ने निकाली बंपर भर्ती, देखें पूरी डिटेल
X
सरकारी नौकरी पाने का शानदार मौका, NMDC ने निकाली बंपर भर्ती, देखें पूरी डिटेल

नई दिल्ली: 10वीं पास उम्मीदवारों के लिए नेशनल मिनरल डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन (National Mineral Development Corporation) कंपनी नौकरी देने के लिए एक शानदार मौका दे रही है। बता दें कि NMDC ने असिस्टेंट, फील्ड अटेंडेंट समेत कई रिक्त पदों के लिए भर्ती निकाली है। कंपनी ने इसके लिए नोटिफिकेशन भी जारी कर दी है।

कब से शुरू हो रहा आवेदन

बता दें कि NMDC कंपनी केंद्रीय इस्पात मंत्रालय के अन्तर्गत काम करती है। कंपनी ने कुल 304 रिक्त पदों की भर्ती के लिए उम्मीदवारों को आमंत्रित किया है। इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन या ऑफलाइन के माध्यम से अप्लाई कर सकते है। आवेदन की प्रक्रिया 11 मार्च 2021 से शुरू होगी। इच्छुक उम्मीदवार 31 मार्च 2021 तक आवेदन कर सकते है। वहीं ऑफलाइन मोड की अंतिम तारीख 15 अप्रैल 2021 है। अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आप NMDC के आधिकारिक वेबसाइट nmdc.co.in पर क्लिक करें।

ये भी पढ़ें... दिल्ली हिंसा पर बड़ी खबर: देश छोड़ कर भाग रहा था आरोपी, प्लान हुआ फेल

आवेदन शुल्क

जानकारी के मुताबिक, आवेदन करने का शुल्क 150 रुपए निर्धारित किया गया है। बता दें कि SC/ST और दिव्यांगों के लिए कोई शुल्क नहीं लगेगा। वहीं आवेदन करने की आयु सीमा 18 से 30 वर्ष तक तय की गई है।

NMDC

इन पदों पर हो रही है भर्ती

पद संख्या

फील्ड अटेंडेंट - 65

मेंटीनेंस असिस्टेंट (मेक) - 148

मेंटीनेंस असिस्टेंट (इलेक्ट) - 81

ब्लास्टर ग्रेड-II - 01

ट्रेनी एमसीओ - 09

ऑफलाइन आवेदन का पता

बताते चलें कि ऑफलाइन आवेदन करने वाले इच्छुक उम्मीदवार अपना आवेदन “पता- पोस्ट बॉक्स नंबर- 1383, पोस्ट ऑफिस, हुमायूं नगर, हैदराबाद, तेलंगाना, पिन- 500028” एड्रेस पर भेज सकते है।

ये भी पढ़ें... हरियाणाः CM खट्टर बोले- हमें विश्वास, विधानसभा में गिर जाएगा अविश्वास प्रस्ताव

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story