TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

POK में फिर उठी आजादी की मांग, पाकिस्तान के खिलाफ निकाली विशाल रैली

पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में शनिवार (19 अगस्त) को एक रैली में पाकिस्तान से आजादी की मांग की गई। जम्मू कश्मीर नेशनल स्टूडेंट्स फेडरेशन ने जनदाली में आजादी रैली निकाली। जिसमें सैकड़ों लोग सड़क पर उतर आए।  

priyankajoshi
Published on: 19 Aug 2017 7:31 AM GMT
POK में फिर उठी आजादी की मांग, पाकिस्तान के खिलाफ निकाली विशाल रैली
X

श्रीनगर : पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में आजादी के लिए आंदोलन फिर से शुरू हो गया है। पीओके में शनिवार (19 अगस्त) को एक रैली में पाकिस्तान से आजादी की मांग की गई।

जम्मू कश्मीर नेशनल स्टूडेंट्स फेडरेशन द्वारा जनदाली में विशाल रैली आयोजित की गई । जिसमें सैकड़ों लोग सड़क पर उतर आए।

रैली में आए लोग हाथ में पोस्टर और झंडे लिए थे और पाकिस्तान से आजादी की मांग कर रहे थे। रैली में बड़ी संख्या में लोग जुटे। रैली में आए लोगों ने पाकिस्तान पर आरोप लगाया कि वहां की शांति को भंग करने के लिए पीओके में आतंकवादी भेजता है।

पीओके के नेता लियाकत खान ने कहा कि उनका संगठन पाकिस्तान से स्वतंत्रता की लड़ाई लड़ रहा है। उनके क्षेत्र पर पाकिस्तान ने जबरदस्ती कब्जा कर रखा है।

ये पहला मौका नहीं है जब पाक अधिकृत कश्मीर में पाकिस्तान के खिलाफ रैली आयोजित की गई है। इससे पहले भी पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन होते रहे हैं। यहां के स्थानीय लोग हमेशा से ही पाकिस्तान पर आरोप लगाते रहे हैं कि वो पीओके में आतंकवाद फैला रहा है ।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story