×

Navneet Rana Video: कॉल रिकॉर्ड पर पुलिस पर भड़कीं सांसद नवनीत राणा, थाने में जमकर काटा बवाल

Navneet Rana Video: अमरावती सांसद ने थाने में कहा कि एक हिंदू युवती को दूसरे समुदाय के शख्स द्वारा अगवा कर विवाह कर लिया गया है।

Krishna Chaudhary
Published on: 7 Sep 2022 9:37 AM GMT
Navneet Rana
X

सांसद नवनीत राणा (photo: social media )

Navneet Rana Video: अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा एक फिर सुर्खियों में हैं। राणा ने पुलिस द्वारा उनका कॉल रिकॉर्ड करने पर थाने में जमकर बवाल काटा है। उन्होंने राजपेठ पुलिस स्टेशन में इस बाबात शिकायत दर्ज कराते हुए पूछा कि पुलिस को किसने उनका फोन रिकॉर्ड करने का हक दिया? दरअसल नवनीत राणा ने कथित लव जिहाद के एक मामले की शिकायत को लेकर पुलिसकर्मी को फोन किया था और उसने उनका फोन रिकॉर्ड कर लिया। उन्हें जब इसका पता चला तो वह भड़क गईं।

अमरावती सांसद ने थाने में कहा कि एक हिंदू युवती को दूसरे समुदाय के शख्स द्वारा अगवा कर विवाह कर लिया गया है। पुलिस उस युवती को ढूंढकर लाए। इस दौरान उनके साथ हिंदू संगठन के कई कार्यकर्ता भी मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने पुलिसकर्मी पर फोन टैंपिंग का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। राणा पुलिस अधिकारी मनीष ठाकरे से उलझ पड़ीं। उन्होंने ट्वीटर पर पुलिस के साथ कहासुनी का वीडियो ट्वीट कर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह औऱ महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम सह गृह मंत्री देवेंद्र फड़नवीस को टैग किया है।

इस दौरान निर्दलीय सांसद ने कहा, लड़की के माता – पिता मेरा पास शिकायत लेकर आए थे कि लड़की को अंधेरे में रखकर उसकी शादी की गई है। इसको लेकर जब मैंने पुलिस स्टेशन को फोन किया तो पुलिस ने मेरा कॉल रिकॉर्ड कर लिया, ये अधिकार उन्हें किसने दिया। राणा ने कहा कि पुलिस अमरावती को बदनाम कर रही है। वे रात से जांच कर रहे हैं लेकिन अब तक लड़की को खोज नहीं पाए हैं।

बता दें कि इस मामले में पुलिस ने आलू और प्याज बेचने वाले एक शख्स को हिरासत मे लिया है। लड़के परिजनों का कहना है कि वे लड़के को नहीं जानते हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story