×

NCB के एक्शन से कांप उठे नशे के सौदागर, यहां रेव पार्टी से दबोचे गए 5 ड्रग्स सप्लायर

इससे पहले पश्चिम बंगाल में ड्रग्स मामले में एक युवती को अरेस्ट किया गया था। गिरफ्तार की गई युवती की पहचान प्रियंका उर्फ स्वीटी के तौर पर हुई थी।

Newstrack
Published on: 13 March 2021 11:23 AM GMT
NCB के एक्शन से कांप उठे नशे के सौदागर, यहां रेव पार्टी से दबोचे गए 5 ड्रग्स सप्लायर
X
पूछताछ में पता चला है कि दो-दो सप्लायर गोवा और केरल के हैं। इसके अलावा एक सप्लायर स्विट्जरलैंड का है। इस मामले की जांच अभी जारी है।

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को बड़ी सफलता हाथ लगी है। उसने एक रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया है। जो कि मुंबई के वाघा बीच के पास शिवा वैली नाम के एक होटल में बिना किसी रोक टोक के चल रही थी।

छापेमारी में मौके से भारी मात्रा में ड्रग्स जब्त किए गए हैं। यहां पर चरस, गांजा, एलएसडी और अन्य प्रकार के कमर्शियल ड्रग्स का इस्तेमाल हो रहा था। मौके से 5 लोगों को हिरासत में लिया गया है। पकड़े गए सभी युवक ड्रग्स सप्लायर बताये जा रहे हैं।

पूछताछ में पता चला है कि दो-दो सप्लायर गोवा और केरल के हैं। इसके अलावा एक सप्लायर स्विट्जरलैंड का है।

एनसीबी की ओर से इस मामले में एक केस भी दर्ज किया गया है। इस मामले की जांच अभी जारी है।

Air Travel Guidelines: यात्रा से पहले जान लें ये नियम, वरना नहीं बैठ सकेंगे प्लेन में

NCB एनसीबी के दफ्तर की फोटो(सोशल मीडिया)

इससे पहले बंगाल में ड्रग्स /कोकीन केस में दो युवतियों की गिरफ्तारी

इससे पहले पश्चिम बंगाल में ड्रग्स मामले में एक युवती को अरेस्ट किया गया था। गिरफ्तार की गई युवती की पहचान प्रियंका उर्फ स्वीटी के तौर पर हुई थी। उसे न्यू टाउन से अरेस्ट किया गया था। जबकि स्वीटी से पहले कोकीन रखने के जुर्म में भाजपा युवा नेता पामेला गोस्वामी की गिरफ्तारी हुई थी। उन्हें गाड़ी में ड्रग्स छिपाकर ले जाते वक्त पुलिस ने पकड़ा था।

Bjp पामेला गोस्वामी(फोटो:सोशल मीडिया)

सुपौल ने दिलाई बुराड़ी कांड की याद, जाने वो दर्दनाक दिन, जिसे याद कर कांप जाते हैं सभी

ड्रग्स केस में गिरफ्तार राकेश सिंह की सहयोगी है स्वीटी

स्वीटी को बीजेपी नेता राकेश सिंह का सहयोगी बताया जाता है। राकेश सिंह को ड्रग्स केस में पुलिस ने बीते दिनों गिरफ्तार किया था।

कोलकाता पुलिस के संयुक्त आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा ने बयान जारी करते हुए कहा है कि स्वीटी से शुरूआती पूछताछ में उसने माना है कि वह राकेश सिंह की सहयोगी है और कोकीन खरीदने में मददगार थी।

टीका लगवाने के लिए लाइन में खड़ा रहा 63 साल का डायबिटीज का पेशेंट, ऐसे हुई मौत

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story