×

रिया ने कबूला: सुशांत केस में सबसे बड़ा खुलासा, उगल दी सच्चाई

रिया ने एनसीबी की टीम के सामने कबूला कि वह सुशांत के लिए अपने भाई शोविक चक्रवर्ती से ड्रग्स मंगवाती थी। रिया ने ड्रग्स से जुड़े व्हाट्सएप चैट को कबूल लिया।

Shivani
Published on: 6 Sep 2020 2:52 PM GMT
रिया ने कबूला: सुशांत केस में सबसे बड़ा खुलासा, उगल दी सच्चाई
X
रिया ने एनसीबी की टीम के सामने कबूला कि वह सुशांत के लिए अपने भाई शोविक चक्रवर्ती से ड्रग्स मंगवाती थी। रिया ने ड्रग्स से जुड़े व्हाट्सएप चैट को कबूल लिया।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग के एंगल पर जांच कर रही नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो की टीम ने आज रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की। करीब पांच घंटे हुए तक चली पूछताछ में रिया ने कई बड़े खुलासे किये। सूत्रों के मुताबिक, रिया ने एनसीबी की टीम के सामने कबूला कि वह सुशांत के लिए अपने भाई शोविक चक्रवर्ती से ड्रग्स मंगवाती थी। रिया ने ड्रग्स से जुड़े व्हाट्सएप चैट को भी कबूल लिया।

रिया सुशांत के लिए शोविक से मंगवाती थी ड्रग्स

करीब दो महीने से सुशांत केस में जांच में लगी मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस और सीबीआई के ऊपर एनसीबी के 36 घंटे भरी पड़ गए। एनसीबी ने पूछताछ शुरू की तो कई लोगों की गिरफ्तारी हुई। कई बड़े खुलासे हुए। रविवार को अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से पूछताछ हुई। एनसीबी की पूछताछ में रिया ने माना की सुशांत ड्रग्स लेते थे। खुद रिया सुशांत के लिए ड्रग्स मंगवाती थीं। रिया ने कबूला कि वह सुशांत के लिए अपने भाई शोविक चक्रवर्ती से ड्रग्स मंगवाती थीं।

Rhea Chakraborty

ड्रग डीलर का रिया के घर पर आना जाना

बासित नाम के दर्ज डीलर से शोविक ड्रग्स खरीदता था। रिया ने ये भी बताया कि 17 मार्च को सैमुअल मिरांडा ने जैद से ड्रग्स लिया था। इस बारे में भी रिया जानती थीं। रिया और शोविक ड्रग्स पेडलर जैद से ड्रग्स के लिए कॉर्डिनेशन भी कर रहे थे।

ये भी पढ़ेंः मलाइका बीमार: अर्जुन को कोरोना होने से हुआ ये हाल, प्यार के बीच नहीं आया वायरस

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स का खुलासा तो उस वक्त हुआ था, जब ईडी की जांच में रिया चक्रवर्ती की वॉट्सऐप चैट सामने आई थी। इसमें रिया कथित तौर पर ड्रग्स को लेकर बातचीत कर रही थी।

https://www.aajtak.in/religion/news/story/6-mahainae-baada-phaira-khaula-rahai-naijaamaudadaina-daragaaha-yae-haain-gaaidalaainsa-1124968-2020-09-06
फोटो- सोशल मीडिया से

ये भी पढ़ें… सुशांत सिंह केसः समीर वानखेडे कोर्ट से पहुंचे एनसीबी ऑफिस

फैंस की मांग पर

देशभर के चहेते बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को मौत हो गई थी। वह मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट पर पंखे से लटकते पाए गए थे। इसके बाद शुरुआती जांच में उनके द्वारा आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया था।

हालांकि बाद में सुशांत के फैंस की मांग पर ये केस सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद पूरा मामला सीबीआई को सौंपा गया और अब सीबीआई के साथ एनसीबी और ईडी भी केस की जांच कर रही है। इस केस की मर्डर के एंगल से भी जांच की गई। जिसके चलचे कई खुलासे हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें… रिया के लिए हवालात तैयार! भाई शोविक ने फंसाया, अब देने होंगे इन सवालों के जवाब

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story