×

दिल्ली: मुख्य सचिव से AAP MLA's ने की बदसलूकी, गृहमंत्री नाराज

aman
By aman
Published on: 20 Feb 2018 2:36 PM GMT
दिल्ली: मुख्य सचिव से AAP MLAs ने की बदसलूकी, गृहमंत्री नाराज
X

नई दिल्ली: मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने राष्ट्रीय राजधानी में सत्तासीन आम आदमी पार्टी (आप) के दो विधायकों पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि सोमवार शाम सीएम अरविंद केजरीवाल के सामने आप विधायकों ने उनसे बदसलूकी की। आईएएस एसोसिएशन ने इस मुद्दे पर उपराज्यपाल अनिल बैजल से शिकायत की। आज देर शाम एसोसिएशन राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात करेंगे। इस बीच गृह मंत्रालय ने दिल्ली के एलजी से इस मामले में रिपोर्ट तलब की है।

मुख्य सचिव के इन आरोपों के बाद आईएएस एसोसिएशन ने इस मुद्दे को लेकर आपात बैठक बुलाई है। मुख्य सचिव अंशु प्रकाश इस मामले की शिकायत करने उपराज्यपाल के दफ्तर गए। एसोसिएशन ने इस मामले में आरोपी विधायकों की गिरफ्तारी की मांग की है। दिल्ली आईएएस एसोसिएशन ने कहा है, कि जब तक आप विधायक माफी नहीं मांगेंगे, तब तक वे काम नहीं करेंगे।

आईएएस एसोसिएशन ने की सख्त कार्रवाई की मांग

आईएएस एसोसिएशन ने आप विधायकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। कार्रवाई ना होने तक काम ना करने की धमकी भी दी है। बता दें, कि यह बैठक सीएम अरविंद केजरीवाल ने विज्ञापन मुद्दे पर बुलाई थी। आप के जिन विधायकों पर बदसलूकी के आरोप लगे हैं उनमें अमानतुल्लाह खान का नाम भी शामिल है।

सीएम ऑफिस ने माना हुई थी तीखी बहस

वहीं, इस मामले के सामने आने के बाद सीएम ऑफिस ने सफाई दी है। इन सभी आरोपों को झूठा बताया है। हालांकि, ये कहा गया है कि अधिकारियों और विधायकों के बीच तीखी बहस हुई थी। सीएम ऑफिस की तरफ से कहा गया है, कि मुख्य सचिव ने आप विधायक प्रकाश जरवाल और अजय दत्त के साथ बदसलूकी की थी। लेकिन विधायकों की तरफ से कोई बदसलूकी नहीं हुई थी। आप विधायकों ने भी इस मुद्दे पर पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story