×

Rameshwaram Cafe Blast Case: एनआईए ने BJP कार्यकर्ता को किया गिरफ्तार

Rameshwaram Cafe Blast Case: बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे विस्फोट मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता को हिरासत में लिया है।

Rajnish Verma
Written By Rajnish Verma
Published on: 5 April 2024 11:45 AM GMT (Updated on: 5 April 2024 12:07 PM GMT)
Rameshwaram Cafe Blast
X

Rameshwaram Cafe Blast, NIA (Photo- Social Media)

Rameshwar Cafe Blast Case: बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे विस्फोट मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता को हिरासत में लिया है। एनआईए के अधिकारी हिरासत में लिए गए आरोपी से पूछताछ कर रहे हैं।

बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे विस्फोट मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता को हिरासत में लिया है। एनआईए के अधिकारी हिरासत में लिए गए आरोपी से पूछताछ कर रहे हैं। पूछताछ से पता चला है कि ब्लास्ट केस में शामिल दो संदिग्धों से उसका कनेक्शन है। वहीं, भाजपा कार्यकर्ता की गिरफ्तारी के बाद सियासत भी तेज हो गई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे विस्फोट मामले में शिवमोग्गा जिले के तीर्थहल्ली के भाजपा कार्यकर्ता साई प्रसाद को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। एनआईए के अधिकारी आरोपी से पूछताछ के लिए ले गए हैं। बताया जा रहा है कि आरोपी का ब्लास्ट केस में शमिल दो संदिग्धों से उसका कनेक्शन है।

दो पहले हुई छापेमारी में आरोपी का नाम आया था सामने

बता दें कि एनआईए ने पिछले सप्ताह ही शिवमोग्गा में एक मोबाइल की दुकान और संदिग्धों के घरों पर छापेमारी की थी। छापेमारी के दौरान मोबाइल की दुकान पर काम करने वाले कर्मचारियों ने ही आरोपी साई प्रसाद का नाम लिया था। इस जानकारी मिलने के बाद एनआईए ने ये बड़ृी कार्रवाई की है।



भाजपा कार्यकर्ता की गिरफ्तारी के बाद सियासत तेज

एनआईए द्वारा भाजपा कार्यकर्ता की गिरफ़्तारी के बाद सियासत तेज हो गई है। कर्नाटक के मंत्री दिनेश गुंडू राव ने सोशल मीडिया एक्स पर अपने एकांउट भाजपा पर तीखा हमला किया है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, तीर्थहल्ली के एक भाजपा कार्यकर्ता साईप्रसाद को राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने रामेश्वरम कैफे विस्फोट मामले में हिरासत में लिया है। अब जब बीजेपी का कोई कार्यकर्ता इस ब्लास्ट से जुड़ा है तो राज्य में बीजेपी के समर्थक क्या कहेंगे?

उन्होंने आगे लिखा, एनआईए द्वारा बीजेपी कार्यकर्ता को हिरासत में लेने का क्या ये मतलब यह नहीं है कि रामेश्वरम कैफे विस्फोट में बीजेपी की संलिप्तता है? उन्होंने कहा कि आरएसएस की विचारधारा को देशभर में लागू करने वाली भाजपा की इस पर क्या प्रतिक्रिया है?

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story