×

PNB: नीरव के वकील का दावा- 2G, बोफोर्स की तरह खत्म हो जाएगा ये केस

aman
By aman
Published on: 20 Feb 2018 12:30 PM GMT
PNB: नीरव के वकील का दावा- 2G, बोफोर्स की तरह खत्म हो जाएगा ये केस
X

नई दिल्ली: पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) में हुए महाघोटाले को लेकर जांच एजेंसियों ने पड़ताल और तेज कर दी है। इसी क्रम में मंगलवार (20 फरवरी) को गीतांजलि और पीएनबी के 30 कर्मचारी मुंबई स्थित सीबीआई के दफ्तर पहुंचे। दूसरी तरफ, नीरव मोदी के वकील विजय अग्रवाल ने दावा किया है कि उनके मुवक्किल निर्दोष साबित होंगे।

इससे पहले सुप्रीम कोर्ट में एक जनहित याचिका दायर की गई। इस याचिका में एसआईटी को सौंपने की मांग की गई है। फिलहाल सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) बैंकिंग सेक्टर के इस सबसे बड़े घोटाले की जांच कर रहे हैं।

नीरव के वकील का दावा

दूसरी तरफ, नीरव मोदी के वकील विजय अग्रवाल ने दावा किया है कि उनके मुवक्किल निर्दोष साबित होंगे। अग्रवाल ने मंगलवार को कहा, कि '2जी और बोफोर्स की तरह ही यह केस भी ध्वस्त हो जाएगा। जांच एजेंसियां और मीडिया बस शोर मचा रहे हैं। कोर्ट के सामने कोई उन्हें दोषी साबित नहीं कर पाएगा। मुझे यकीन है कि नीरव मोदी कोर्ट में दोषी साबित नहीं होंगे।'



aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story