TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Mumbai News: ओलंपिक और पैरालंपिक के खिलाड़ियों को सम्मानित करेंगी नीता अंबानी

Mumbai News: नीता अंबानी के निमंत्रण पर ओलंपिक और पैरालंपिक खेलों में भाग लेने वाले करीब 140 एथलीट मुंबई में उनके आवास पर जुटेंगे।

Network
Newstrack Network
Published on: 28 Sep 2024 4:52 PM GMT
Nita Ambani will honor Olympic and Paralympic players
X

ओलंपिक और पैरालंपिक के खिलाड़ियों को सम्मानित करेंगी नीता अंबानी: Photo- Newstrack

Mumbai News: रिलायंस फाउंडेशन की फाउंडर और चेयरपर्सन नीता अंबानी 29 सितंबर को ओलंपिक और पैरालंपिक के खिलाड़ियों को सम्मानित करेंगी। नीता अंबानी के निमंत्रण पर ओलंपिक और पैरालंपिक खेलों में भाग लेने वाले करीब 140 एथलीट मुंबई में उनके आवास पर जुटेंगे। खिलाड़ियों के सम्मान में रखे गए इस कार्यक्रम का नाम ‘यूनाइटेड इन ट्रायम्फ’ रखा गया है। इसके अलावा नामी गिरामी कोच और खेल जगत से जुड़ी कई अन्य हस्तियां भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगी।

नीता अंबानी की ओर से खिलाड़ियों को भेजे गए निमंत्रण पत्र

यह पहली बार होगा जब ओलंपिक और पैरालंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले खिलाड़ी एक मंच पर इकट्ठा होंगे। नीता अंबानी की ओर से खिलाड़ियों को भेजे गए निमंत्रण पत्र में लिखा है कि “एक भारतीय के रूप में मेरे लिए यह अत्यंत खुशी और गर्व की बात है कि मैं आपको, भारत के ओलंपिक और पैरालंपिक खिलाड़ियों के सम्मान के लिए हमारे घर आमंत्रित करती हूँ। आपकी प्रतिभा, दृढ़ता और कड़ी मेहनत ने पूरे देश को गौरवान्वित किया है।“

बताते चलें कि देश ओलंपिक मेजबानी की दावेदारी की तैयारी कर रहा है। ऐसे में ‘इंटरनेशनल ओलंपिक कमेटी’ यानी आईओसी सदस्या नीता अंबानी की इस पहल के खास मायने हैं। यह भारत में ओलंपिक आंदोलन को मुख्यधारा में लाने की दिशा में भी एक महत्वपूर्ण कदम है। कार्यक्रम रविवार शाम 8 बजे से आरंभ होगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story