×

Nita Mukesh Ambani: नीता, मुकेश अंबानी ने पोते पृथ्वी के साथ मनायी आजादी की 75वीं वर्षगांठ

Nita Mukesh Ambani: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने सोमवार को अपनी पत्नी नीता अंबानी और पोते पृथ्वी के साथ आजादी के अमृत महोत्सव में स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ मनायी।

Network
Newstrack Network
Published on: 15 Aug 2022 2:40 PM GMT (Updated on: 15 Aug 2022 2:43 PM GMT)
X

नीता, मुकेश अंबानी ने पोते पृथ्वी के साथ मनायी आजादी की 75वीं वर्षगांठ: Photo- Newstrack

Nita Mukesh Ambani: रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने सोमवार को अपनी पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) और पोते पृथ्वी के साथ आजादी के अमृत महोत्सव (Azadi Ka Mahotsav) में स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ (75th anniversary of independence) मनायी। पोस्ट किए गए एक वीडियो में गर्वित दादा-दादी को पृथ्वी के साथ जश्न मनाते हुए दिखाया गया है।

पारंपरिक पोशाक पहने, नीता अंबानी ने तिरंगा लहराया जबकि पृष्ठभूमि में एआर रहमान की मां तुझे सलाम बज रहा था। इसके अलावा प्रफुल्लित मुकेश अंबानी ने पृथ्वी को गोद में लिया हुआ था।

अंबानी परिवार में पृथ्वी सबसे नया सदस्य

10 दिसंबर, 2020 को श्लोका और आकाश अंबानी के घर पृथ्वी अंबानी का जन्म हुआ था, अंबानी परिवार में पृथ्वी सबसे नया सदस्य है। आरआईएल (RIL) ने रविवार को अपने सभी इकाइयों में एक जीवंत लोकतंत्र और स्वतंत्रता की खुशी का जश्न मनाया। नवी मुंबई में आरआईएल कॉर्पोरेट कार्यालय, रिलायंस कॉरपोरेट पार्क (आरसीपी), कंपनी के 13 निर्माण स्थल, 1,072 Jio केंद्र, 6,000 से अधिक Jio पॉइंट और सभी रिलायंस रिटेल स्टोर्स ने स्वतंत्रता की खुशी का जश्न मनाने के लिए बड़े उत्साह के साथ भाग लिया।

देश 76वां स्वतंत्रता दिवस व 75वीं वर्षगांठ मना रहा है

कर्मचारियों और उनके परिवारों ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया और रिलायंस कॉरपोरेट पार्क (आरसीपी) में उत्सव में भी भाग लिया। इस अवसर पर, आरआईएल ने उन पूर्व सैनिकों को सम्मानित किया, जो सभी स्थानों पर देश की स्वतंत्रता की रक्षा करने में सबसे आगे रहे हैं और इस अवसर को चिह्नित करने के लिए मिठाई, राष्ट्रीय ध्वज, लैपल पिन और अन्य स्मारक टोकन वितरित किए। उत्सव को चिह्नित करते हुए सभी आरआईएल कार्यालयों और संयंत्रों में ध्वजारोहण और मार्च पास्ट का आयोजन किया गया। देश 15 अगस्त, 2022 को अपना 76वां स्वतंत्रता दिवस व 75वीं वर्षगांठ मना रहा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story