×

बयान पर विवाद मचने के बाद नितिन गडकरी की सफाई, कही ये बड़ी बात

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अपने बयान पर उठे विवाद के बाद सफाई दी। उन्होंने कहा कि मेरे कही बात को गलत तरीके से तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया। केंद्रीय मंत्री ने इसका मीडिया और कुछ विरोधी पार्टियों पर दोष मढ़ा। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उनकी पार्टी की छवि को धूमिल करने के सिए कुछ लोग इरादतन ऐसे आरोप लगा रहे हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 23 Dec 2018 11:43 AM GMT
बयान पर विवाद मचने के बाद नितिन गडकरी की सफाई, कही ये बड़ी बात
X

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अपने बयान पर उठे विवाद के बाद सफाई दी। उन्होंने कहा कि मेरे कही बात को गलत तरीके से तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया। केंद्रीय मंत्री ने इसका मीडिया और कुछ विरोधी पार्टियों पर दोष मढ़ा। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उनकी पार्टी की छवि को धूमिल करने के सिए कुछ लोग इरादतन ऐसे आरोप लगा रहे हैं।

यह भी पढ़ें.....नितिन गडकरी का बयान, बैंकों के संकट को किया जा रहा और भी बदतर

गडकरी ने दिया था ये बयान

दरअसल गडकरी ने शनिवार को पुणे जिला शहरी सहकारी बैंक असोसिएशन लिमिटेड के कार्यक्रम में चुनाव नतीजों में हुई बीजेपी की हार पर नेतृत्व को हार और विफलताओं की भी जिम्मेदारी लेने की बात कही थी। साथ ही कहा था कि सफलता के कई दावेदार होते हैं लेकिन विफलता में कोई साथ नहीं होताय। सफलता का श्रेय लेने के लिए लोगों में होड़ रहती है लेकिन नाकामी को कोई स्वीकार नहीं करना चाहता, सब दूसरे की तरफ उंगली दिखाने लगते हैं।

यह भी पढ़ें.....नितिन गडकरी बोले, नेतृत्व को हार की भी जिम्मेदारी लेनी चाहिए

मेरे खिलाफ हो रहा दुष्प्रचार

गडकरी ने ट्वीट कर कहा, 'पिछले कुछ दिनों में मैंने नोटिस किया है कि कुछ विपक्षी पार्टियां और मीडिया का एक खास वर्ग मेरे खिलाफ दुष्प्रचार कर रहा है। मेरे बयानों को गलत तरीके से दिखाया जा रहा है और उन्हें संदर्भ से हटाकर राजनीतिक मंशा पूरी करने के लिए प्रयोग कर रहे हैं। इनकी राजनीतिक मंशा मेरे और मेरी पार्टी की छवि को धक्का पहुंचाना है।'

यह भी पढ़ें.....छत्तीसगढ का ‘कुतुल बाजार’ फिर हुआ गुलजार, बन गया था नक्सलियों का गढ़

मेरे और लीडरशिप के बीच दूरी पैदा करने की साजिश

उन्होंने इसे अपने और बीजेपी लीडरशिप के बीच दूरी पैदा करने की साजिश करार देते हुए स्पष्ट रूप से कहा कि यह कभी कामयाब नहीं होगी। गडकरी ने अपना पक्ष साफ करते हुए कहा कि मैं मजबूती के साथ इस तरह के झूठे और भड़काने वाले व्यवहार की कड़े शब्दों में निंदा करता हूं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story