×

आतंकवाद पर बोले आर्मी चीफ- ज्यादा खतरा नहीं, हमें सजग रहने की जरूरत

Rishi
Published on: 12 Nov 2018 1:21 PM GMT
आतंकवाद पर बोले आर्मी चीफ- ज्यादा खतरा नहीं, हमें सजग रहने की जरूरत
X

नई दिल्ली : आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत ने चंडीगढ़ से 250 किमी. दूर मामुन कैंटोनमेंट में एक समारोह के दौरान आतंकवाद के मुद्दे पर कहा,पंजाब में ज्यादा खतरा नहीं है, लेकिन हमें इस संबंध में सजग रहने की जरूरत है। बेहतर है कि हम पहले ही सावधान रहे।

ये भी देखें :ये कैसा विकास: 2 साल में ही क्षतिग्रस्त होने लगा करोड़ों की लागत से बना नवनिर्मित पुल

ये भी देखें :चीनी मिल के अंदर गैस का पाइप फटने से बड़ा धमाका, दो मजदूर झुलसे

ये भी देखें :अयोध्या: राम मंदिर को लेकर विहिप और शिवसेना आमने-सामने

ये भी देखें :UPTET: नकल पर लगेगी नकेल, ऐसे परीक्षा दे सकेंगे नवनियुक्त शिक्षक

ये भी देखें :छत्तीसगढ़ में PM बोले- हमारी राजनीति गरीब की झोपड़ी से शुरू होती है

विदेशों में अलगाववादी और खालिस्तान समर्थकों द्वारा आरंभ किए गए 'मत संग्रह 2020' का हवाला देते हुए रावत ने कहा कि सरकारें इस अभियान से पूरी तरह से अवगत हैं, और उचित कार्रवाई कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, केंद्र सरकार इस पर पूर्ण कार्रवाई करेगी। हम भी पूरी तरह से अवगत हैं कि क्या चल रहा है। पंजाब के मुख्यमंत्री इस बारे में खासतौर से चिंतित हैं। वह यह सुनिश्चित करने के लिए सीधी कार्रवाई कर रहे हैं कि पंजाब में हिंसा ना फैले।

उन्होंने कहा, "पंजाब के लोगों को यह सुनिश्चित करना होगा कि हिंसा नहीं फैले। उन्हें विद्रोह को खत्म करना होगा, जबकि बाहरी इसे फैलाना चाहेंगे। यहां के लोग बहुत मजबूत हैं।"

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story