×

हार्दिक के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, BJP दफ्तर में की थी तोड़फोड़

aman
By aman
Published on: 25 Oct 2017 1:54 PM GMT
हार्दिक के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, BJP दफ्तर में की थी तोड़फोड़
X

गांधीनगर: विसनगर सेशन कोर्ट ने बुधवार (25 अक्टूबर) को पाटीदार नेता हार्दिक पटेल, लालजी पटेल सहित अन्य के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है। यह वारंट भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक ऋषिकेश पटेल के दफ्तर में तोड़फोड़ के आरोप में जारी किया गया है।

बता दें, कि हार्दिक पटेल और लालजी पटेल पर जुलाई 2016 में बीजेपी विधायक के दफ्तर पर हमला करने में शामिल होने का आरोप है। वारंट जारी होने के बाद पाटीदार नेताओं का कहना है कि हार्दिक के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करना निंदनीय है। गौरतलब है, कि इन पाटीदार नेताओं के खिलाफ उस समय ये गिरफ्तारी वारंट जारी किए गए हैं जब गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर घमासान जारी है।

ये भी पढ़ें ...गुजरात विधानसभा चुनाव : 9 और 14 DEC. को वोटिंग, 18 को आएंगे नतीजे

दो चरणों में होंगे विधानसभा चुनाव

इससे पहले बुधवार को ही चुनाव आयोग ने गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखों का भी ऐलान किया। ज्ञात हो, कि गुजरात में दो चरणों में चुनाव होंगे। पहले चरण में 89 विधानसभा सीटों के लिए 9 दिसंबर को, जबकि दूसरे चरण के तहत 93 विधानसभा सीटों के लिए 14 दिसंबर को मतदान होगा। गुजरात की कुल 182 सीटों पर कुल 4.30 करोड़ मतदाता हैं। चुनावों के लिए 50,128 पोलिंग स्टेशन बनाए गए हैं। मतदाताओं की सुविधा के लिए गुजराती भाषा में भी वोटिंग गाइड दी जाएगी। खास बात यह है कि इस चुनावों में वीवीपीएटी का इस्तेमाल होगा।

ये भी पढ़ें ...डकैती के आरोप में हिरासत में लिए गए पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story