×

साध्वी प्रज्ञा के बाद अब इंदौर की BJP विधायक ने नाथूराम गोडसे को कही ये बात

बीजेपी की दिग्गज नेता सुमित्रा महाजन के शहर इंदौर से बीजेपी विधायक ऊषा ठाकुर ने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को राष्ट्रवादी बताया है। बीजेपी विधायक ने यह बात एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान कही है।

Vidushi Mishra
Published on: 29 May 2019 8:28 AM GMT
साध्वी प्रज्ञा के बाद अब इंदौर की BJP विधायक ने नाथूराम गोडसे को कही ये बात
X

नई दिल्ली: बीजेपी की दिग्गज नेता सुमित्रा महाजन के शहर इंदौर से बीजेपी विधायक ऊषा ठाकुर ने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को राष्ट्रवादी बताया है। बीजेपी विधायक ने यह बात एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान कही है। ऊषा ठाकुर से जब पूछा गया कि आप गोडसे को क्या मानती हैं तो उनका स्पष्ट जवाब था कि वो तो राष्ट्रवादी थे।

यह भी देखें... गोवा: मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत विदेशियों के लिए हिरासत केन्द्र का उद्घाटन किया

वहीं जब उनसे प्रज्ञा ठाकुर के गोडसे पर दिया बयान पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि संगठन भी स्पष्ट कर चुका कि वो उनका व्यक्तिगत बयान था। इस पर जब ऊषा ठाकुर से पूछा गया, कि आप गोडसे के बारे में क्या मानती हैं उनका जवाब कि हमें सोचना होगा कि एक व्यक्ति जीवनभर राष्ट्र की चिंता करता था। तो वो कौन सी काल-परिस्थिति थी जिसकी वजह से उसने ऐसा कदम उठाया। विधायक ने कहा कि हमें अब इस पर टिप्पणी नहीं करनी चाहिए।

गौरतलब है कि नाथूराम गोडसे के बारे में चुनाव प्रचार के दौरान भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी रहीं प्रज्ञा ठाकुर ने कहा था कि वो देशभक्त थे, देशभक्त हैं और देशभक्त रहेंगे। जब प्रज्ञा ठाकुर के बयान की चौतरफा आलोचना होने लगी तो उन्होंने बाकायदा इस पर माफी भी मांगी थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर कहा था कि इसके लिए वो उन्हें कभी माफ नहीं कर पाएंगे।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story