×

बड़ी खबर: अमीर खान की बढ़ी मुश्किलें, आटे के थैले में पैसे भेजने का आरोप

बीते दिनों ऐसी ख़बरें सामने आईं थीं कि जिनमें ये दावा किया जा रहा है कि अभिनेता आमिर खान ने दिल्ली में आटे से भरे पैकेट्स में 15-15 हजार रूपए छिपाकर भेजे थे।

Aradhya Tripathi
Published on: 4 May 2020 7:03 AM GMT
बड़ी खबर: अमीर खान की बढ़ी मुश्किलें, आटे के थैले में पैसे भेजने का आरोप
X

देश में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते पीएम मोदी ने एक पीएम केयर फण्ड बनाया है जिसमें सभी से कोरोना से पीड़ित लोगों की मदद करने की अपील की थी। जिसके बाद कई सेलेब्रिटी मदद को आगे आईं हैं। ऐसे में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ खबरे फैली थी। जिसमें आमिर खान द्वारा आटे के पैकेट्स में रूपए भरकर भिजवाने की बात कही गई थी। अब अभिनेता आमिर खान ने खुद सोशल मीडिया का सहारा लेकर अपने बारे में फैली इन ख़बरों को झूंठ बताया है।

आमिर ने ख़बरों को बताया झूठ

दरअसल बीते दिनों कुछ ऐसी ख़बरें सामने आईं थीं कि जिनमें ये दावा किया जा रहा है कि अभिनेता आमिर खान ने दिल्ली में आटे से भरे पैकेट्स में 15-15 हजार रूपए छिपाकर भेजे थे। ऐसी कुछ तस्वीरें भी वायरल की जा रही थी। लेकिन अब बॉलीवुड अभिनेता खुद सामने आए हैं। और उन्होंने इन सारी ख़बरों को झूठ और अफवाह बताया है।

ये भी पढ़ें- बिहार के गोपालगंज में गंडक नदी में पलटी नाव, 3 लापता, खोजने में गोताखोर

बॉलीवुड अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने बाआरे में फैलाई जा रहीं ख़बरों को झूठ और अफवाह बताया है। आमिर ने पोस्ट में कहा, '' मैंने आटे के बैग में पैसे भरकर भेजने वाला शख्स नहीं हूं। या तो ये खबरें झूठ हैं या फिर रॉबिनहुड अपने नाम का खुलासा नहीं कर नहीं चाह रहे। आप लोग अपना खयाल रखें, लव यू।

आमिर नहीं करना चाहते कोई पब्लिसिटी

गौरतलब है कि अन्य सेलेब्रिटीज की तरह आमिर भी कोरोना वारियर्स की मदद के लिए लगातार आगे आ रहे हैं। आमिर भी पीएम केयर फण्ड सहित अन्य संस्थाओं के जरिये इन लोगों की मदद को आगे आ रहे हैं। लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि आमिर इस बात का खुला नहीं करना चाहते हैं कि वो कितनी मदद कर रहे हैं या क्या कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- एक महीने बाद यहां से 15 जमाती गिरफ्तार, महामारी अधिनियम के तहत केस दर्ज

इसी लिए अभी तक आमिर के बारे में अभी तक कोई भी ऐसी खबर या जानकारी सामने नहीं आई है। क्योंकि बॉलीवुड अभिनेता का मानना है कि ये बेहद निजी चीज है, किसी की कितनी मदद की गई इसे पब्लिक में नहीं बताना चाहते।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story