×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Bomb Threat : अब दिल्ली यूनिवर्सिटी के एलएसआर कॉलेज में बम होने की धमकी, मची अफरा-तफरी

Bomb Threat : देश में लोकसभा चुनावों के बीच बम से उड़ाने की धमकी भरे ईमेल थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अराजकतत्व आए दिन स्कूल, कॉलेज, संस्थान और होटल आदि को बम से उड़ाने की धमकी दे रहे हैं।

Rajnish Verma
Written By Rajnish Verma
Published on: 23 May 2024 12:40 PM GMT (Updated on: 23 May 2024 1:24 PM GMT)
Lady Sri Ram College
X

सांकेतिक तस्वीर (Photo - Social media)

Bomb Threat : देश में लोकसभा चुनावों के बीच बम से उड़ाने की धमकी भरे ईमेल थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अराजकतत्व आए दिन स्कूल, कॉलेज, संस्थान और होटल आदि को बम से उड़ाने की धमकी दे रहे हैं। अब दिल्ली यूनिवर्सिटी के एलएसआर (लेडी श्री राम) कॉलेज में बम होने की धमकी मिली, जिससे अफरा-तफरी मच गई है।

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली लेडी श्री राम कॉलेज को बम से उड़ाने की धमकी मिलने की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची। इसके साथ दमकल की गाड़ियां भी पहुंची हैं। हालांकि अभी तक पुलिस को कोई भी संदिग्ध वस्तु बरामद नहीं हुई है। इससे पहले गुरुवार को ही बेंगलुरू के तीन बड़े होटलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। इसके बाद होटलों में अफरा-तफरी मच गई। होटलों ने यह सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची। जांच में धमकी मिलने वाले होटलों से कुछ बरामद नहीं हुआ है।

गृह मंत्रालय को भी मिली थी धमकी

बता दें कि इससे पहले बुधवार को केंद्रीय गृह मंत्रालय के कार्यालय में बम रखे होने की धमकी भरा ईमेल आया था। घटना दोपहर करीब 3:30 बजे सामने आई, जब प्रमुख मंत्रालयों और कार्यालयों वाले उच्च सुरक्षा वाले परिसर में बम की धमकी वाला एक ईमेल प्राप्त हुआ। संभावित खतरे को देखते हुए दिल्ली पुलिस में हड़कंप मचा गया और तुरंत दिल्ली फायर सर्विस (डीएफएस) से दो फायर टेंडरों को मौके पर भेज दिया था। नॉर्थ ब्लॉक के परिसर के भीतर व्यापक तलाशी ली गई, सुरक्षा कर्मियों और बम निरोधक दस्तों ने सावधानीपूर्वक हर कोना छाना गया, लेकिन वहां पर कोई भी संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। जब तक अधिकारियों के जान में जान आई थी।

इससे पहले दिल्ली एनसीआर सहित लखनऊ में भी स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी, हालांकि वहां से भी कुछ भी बरामद नहीं हुआ था।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story