×

कंटेनमेंट जोन में पुलिस ने उठाया ऐसा कदम, भड़क गई पब्लिक, जमकर किया बवाल

ओडिशा के राउरकेला में स्थानीय लोगों और पुलिस के बीच जमकर टकराव हो गया। घटना उस वक्त हुई जब पुलिस ने एक इलाके से बैरिकेडिंग हटा दी। ये इलाका पहले कंटेनमेंट जोन में शामिल था।

Aditya Mishra
Published on: 26 May 2020 9:37 AM GMT
कंटेनमेंट जोन में पुलिस ने उठाया ऐसा कदम, भड़क गई पब्लिक, जमकर किया बवाल
X

राउरकेला: ओडिशा के राउरकेला में स्थानीय लोगों और पुलिस के बीच जमकर टकराव हो गया। घटना उस वक्त हुई जब पुलिस ने एक इलाके से बैरिकेडिंग हटा दी।

ये इलाका पहले कंटेनमेंट जोन में शामिल था। लेकिन इसके पास के दूसरे इलाके अभी भी कंटेनमेंट जोन में ही हैं और इसी को लेकर पुलिस से कहासुनी हो गई। देखते ही देखते मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई।

हालात को काबू करने के पुलिस ने पहले तो लोगों पर जमकर लाठीचार्ज किया। बाद में भीड़ को तितर-बितर करने के लिए और आंसू गैस के गोले भी दागे। इलाके में भारी मात्रा में फ़ोर्स तैनात कर दी गई है। उपद्रवियों की तलाश में पुलिस छानबीन कर रही है।

ओडिशा में 1.20 लाख लोग चक्रवात अम्फान से बचकर सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाए गए

अलीगढ़ में नमाज पढ़ने को लेकर बवाल

उधर यूपी के अलीगढ़ में ईद के दिन दो पक्षों के बीच जमकर पत्थरबाजी हुई। शुरूआती जानकारी में पता चला कि मस्जिद में ईद की नमाज अदा करने को लेकर कस्बा दादों में दो पक्ष आमने-सामने आ गए।

विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि दोनों तरफ से पथराव हो गया। घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली वह मौके पर पहुंच गई। इस दौरान जब पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की तो उसके साथ भी अभद्रता की गई। जिसके बाद इलाके में भारी मात्रा में फ़ोर्स तैनात कर दी गई।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story