#RamRahim: बोले उमर- पैलेट गन सिर्फ कश्मीरियों के लिए?

Rishi
Published on: 25 Aug 2017 3:26 PM GMT
#RamRahim: बोले उमर- पैलेट गन सिर्फ कश्मीरियों के लिए?
X

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने रेप मामले में स्पेशल सीबीआई कोर्ट द्वारा गुरमीत राम रहीम सिंह को दोषी करार दिए जाने के बाद पंजाब-हरियाणा में फैली हिंसा को लेकर सुरक्षा बलों पर ही उंगली उठा दी है।

ये भी देखें:#RamRahim: बाबा के गुंडों से डरा रेलवे, 91 एक्सप्रेस और 120 पैसेंजर ट्रेनें रद्द

पूर्व सीएम ने राम रहीम के समर्थकों द्वारा हिंसा का रास्ता अपनाने पर ट्विटर पर लिखा, 'मिर्च के बम काली मिर्च पाउडर के ग्रेनेड पैलेट गन क्या बलों ने उन्हें केवल विरोध प्रदर्शन करने वाले कश्मीरियों के लिए ही रख छोड़ा हैं।



ये भी देखें:#RamRahim: पंजाब के चार शहरों में कर्फ्यू, पंचकुला में सेना तैनात



Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story