×

एक और रेपिस्ट बाबा हुआ गिरफ्तार, नाबालिग बेटियों से करता था गंदा काम

रायपुर रानी में पड़ते त्रिलोकपुर में हिमाचल प्रदेश की दो नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म के मामला में महिला पुलिस ने आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया है।

Deepak Raj
Published on: 30 Jan 2020 8:45 AM GMT
एक और रेपिस्ट बाबा हुआ गिरफ्तार, नाबालिग बेटियों से करता था गंदा काम
X

पंचकूला। रायपुर रानी में पड़ते त्रिलोकपुर में हिमाचल प्रदेश की दो नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म के मामला में महिला पुलिस ने आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी बाबा को शुक्रवार को पंचकूला कोर्ट में पेश किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- 15 दिन में हलफनामा दाखिल कर सरकार बताए, आजम खान पर क्या कार्रवाई हुई: हाईकोर्ट

आरोपी बाबा ने रायपुर रानी के छोटा त्रिलोकपुर आश्रम में रेप की वारदात को अंजाम दिया था। बता दें कि दोनों पीड़ि‍ता नाबालिग हैं। एक की उम्र 12 साल और दूसरे की 14 वर्ष है। मंगलवार देर शाम पंचकूला में महिला थाने में इस संबंध में रेप का मामला दर्ज किया गया था।

हिमाचल की रहने वाली हैं पीड़ित बच्चियां

महिला थाना प्रभारी ने बताया कि हरियाणा के कालका के रायपुर रानी में छोटा त्रिलोकपुर आश्रम की यह घटना है। हिमाचल के बद्दी की दो बेटियां अपने भाईयों के साथ आश्रम में गई थी। दोनों बच्चियों का आरोप है कि दोनों के साथ तीन दिनों तक दुष्कर्म किया। इस दौरान उन्हें अलग कमरे में रखा गया और भाइयों से मिलने नहीं दिया गया।

बच्चियों के बयानों पर मामला दर्ज

पीड़ित बच्चियों के बयानों के आधार पर मामला दर्ज किया था। महिला थाना प्रभारी ने बताया कि नाबालिग लड़कियों का कहना है कि उन्हें आश्रम में सेवा करने के लिए बुलाया गया था। एफआईआर दर्ज करने के बाद पीड़ित लड़कियों का मेडिकल करवाया गया।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story