×

Helicopter Accident: अरब सागर में हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

ONGC Helicopter Emergency Landing: ओएनजीसी के हेलीकॉप्टर की अरब सागर में आपातकालीन लैंडिंग कराई गई है। मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 28 Jun 2022 8:35 AM GMT (Updated on: 28 Jun 2022 8:37 AM GMT)
Mumbai: अरब सागर में हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, अब तक 6 को बचाया गया, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
X

हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग (फोटो साभार- ट्विटर)

Helicopter Emergency Landing: महाराष्ट्र के मुंबई में स्थित अरब सागर में एक रिग के पास ओएनजीसी के हेलीकॉप्टर की आपातकालीन लैंडिंग (ONGC Helicopter Emergency Landing) कराई गई है। यह इमरजेंसी लैंडिंग तेल और प्राकृतिक गैस निगम लिमिटेड (ONGC) के प्लेटफॉर्म पर हुई है। बताया जा रहा है कि इस हेलीकॉप्टर में 7 पैसेंजर और दो पायलट सवार थे। अब तक इनमें से कुल 6 लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है, जबकि अन्य की तलाश जारी है।

शुरुआत में खबर थी कि 5 लोग लापता हैं। बाद में एक व्यक्ति को रेस्क्यू बोट के जरिए सुरक्षित रेस्क्यू कर लिया गया है। अब तक 6 को बचाया जा चुका है। फिलहाल मौके पर राहत व बचाव कार्य (Rescue Operation) जारी है। लापता लोगों की तलाश की जा रही है।

खाई में गिरा दुर्घटनाग्रस्त हेलीकॉप्टर

इंडिया कोस्ट गार्ड के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से जानकारी दी गई कि अनुसार यह हेलिकॉप्टर ओएनजीसी का है।, जो कि अरब सागर में एक रिग के पास खाई में गिरा। वहीं, भारतीय तट रक्षक बल ने आज मुंबई में दुर्घटनाग्रस्त हुए ओएनजीसी पवन हंस हेलीकॉप्टर (ONGC Pawan Hans) के दो चालक दल और 7 पैक्स को बचाने के लिए समुद्री और हवाई संपत्ति तैनात की है। अब तक 6 लोगों को बचा लिया गया है।

दोस्तों देश दुनिया से जुड़ी किसी भी खबर को सबसे पहले जानने के लिए हमें Google News पर फॉलो करें।

Shreya

Shreya

Next Story