×

50 हजार का प्याज-लहसुन! फिर क्या ले उड़े इसे चोर, यहां जाने पूरा मामला

पश्चिम बंगाल हल्दिया में एक दुकान के यहां मंगलवार को चोरी हुई, मजेदार बात है कि चोर ने लेकिन कैश में हाथ तक नहीं लगाया। दुकान से चोरी हुआ 50,000 रुपये का लहसुन, अदरक और प्याज। प्याज की कीमतें 100 रुपये किलो तक पहुंचने पर दुकानदार ने दुकान में ये सब जमा कर लिया था। ताकि बाद में प्रॉफिट मिल सके लेकिन चोरी ने उसके होश उड़ा दिए।

suman
Published on: 28 Nov 2019 5:57 AM GMT
50 हजार का प्याज-लहसुन! फिर क्या ले उड़े इसे चोर, यहां जाने पूरा मामला
X

हल्दिया: पश्चिम बंगाल हल्दिया में एक दुकान के यहां मंगलवार को चोरी हुई, मजेदार बात है कि चोर ने लेकिन कैश में हाथ तक नहीं लगाया। दुकान से चोरी हुआ 50,000 रुपये का लहसुन, अदरक और प्याज। प्याज की कीमतें 100 रुपये किलो तक पहुंचने पर दुकानदार ने दुकान में ये सब जमा कर लिया था। ताकि बाद में प्रॉफिट मिल सके लेकिन चोरी ने उसके होश उड़ा दिए।

यह पढ़ें....अभी-अभी भयानक विस्फोट! दहशत के मारे कांप उठे लोग, कई हुए घायल

अक्षय दास नाम के व्यापारी ने कहा कि , 'प्याज, लहसुन और अदरक से भरे 50,000 रुपये के बैग मेरी दुकान से चोरी हो गई। अदरक और लहसुन की मात्रा भले ही कम थी लेकिन उनकी कीमत 12,000 रुपये से अधिक थी चोरी होने से दुकानदार दास का बुरा हाल है।दुकानदार ने कहा कि अचरच वाली बात है कि चोर ने दुकान के अंदर रखे कैश बॉक्स को हाथ नहीं लगाया। लोगों ने बताया कि चोरों ने दुकान के ताले तोड़कर प्याज चुरा लिए जिनकी भारी मांग है। बता दें कि खुदरा बाजार में प्याज 100 रुपये प्रति किलो है जबकि अदरक 120 रुपये किलो और लहसुन की कीमत 200 रुपये किलो पहुंच गई है।

suman

suman

Next Story