×

दिल्ली में विपक्षी दलों की बैठक आज,इन मुद्दों पर होगी चर्चा

 लोकसभा चुनाव और कामन मिनिमम प्रोग्राम के लिए विपक्षी दल दिल्ली में बैठक करने वाले हैं। यह बैठक संसद एनेक्सी में होगी, जहां बीजेपी को मात देने के लिए विपक्षी दल सामूहिक रणनीति बनाएंगे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी और टीडीपी अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू सहित तमाम विपक्षी नेता इसमें मौजूद रहेंगे। 

Roshni Khan
Published on: 27 Feb 2019 6:37 AM GMT
दिल्ली में विपक्षी दलों की बैठक आज,इन मुद्दों पर होगी चर्चा
X

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव और कामन मिनिमम प्रोग्राम के लिए विपक्षी दल दिल्ली में बैठक करने वाले हैं। यह बैठक संसद एनेक्सी में होगी, जहां बीजेपी को मात देने के लिए विपक्षी दल सामूहिक रणनीति बनाएंगे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी और टीडीपी अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू सहित तमाम विपक्षी नेता इसमें मौजूद रहेंगे।

आप को बता दें कि लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाले एनडीए को मात देने के लिए विपक्षी दल एकजुट होने की बात करेंगे। ताकि मोदी सरकार को हटाने में कामयाबी मिले।

ये भी देखें :आज दिल्ली में ममता बनर्जी अपनी किताब लॉन्च करेंगी

इससे पहले 13 फरवरी को एक बैठक एनसीपी प्रमुख शरद पवार के आवास में हुई थी| जहां पर कांग्रेस के साथ अन्य विपक्षी नेता भी शामिल हुए थे।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला आपसी बातचीत कर न्यूनतम साझा कार्यक्रम करने का सोच रहे हैं।

गौरतलब है कि राहुल गांधी पहले भी बीजेपी को हारने के लिए गठबंधन की बात और न्यूनतम साझा कार्यक्रम का प्रस्ताव के बारे मे कह चुके हैं।

ये भी देखें :दिल्ली: आज PM मोदी राष्ट्रीय युवा संसद समारोह को करेंगे संबोधित

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story