×

ओवैसी ने BJP पर साधा निशाना, बोले- चुनाव में एक आतंकी आरोपी जीतने में रहा सफल

एआईएमआईएम के चीफ और हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री इस बात से सहमत हैं कि अल्पसंख्यक डर में जीते हैं तो उन्हें पता होना चाहिए कि अखलाक की हत्या करने वाले लोग चुनावी जनसभा के सामने बेंच पर बैठे थे।

Vidushi Mishra
Published on: 26 May 2019 9:49 AM GMT
ओवैसी ने BJP पर साधा निशाना, बोले- चुनाव में एक आतंकी आरोपी जीतने में रहा सफल
X

नई दिल्ली: एआईएमआईएम के चीफ और हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री इस बात से सहमत हैं कि अल्पसंख्यक डर में जीते हैं तो उन्हें पता होना चाहिए कि अखलाक की हत्या करने वाले लोग चुनावी जनसभा के सामने बेंच पर बैठे थे।

अगर प्रधानमंत्री को लगता है कि डर में रहते हैं, तो क्या वे ऐसे गिरोह बंद कर देंगे जो गाय के नाम पर मुसलमानों को मार रहे हैं। हमारे वीडियो बना रहे हैं और हमें नीचा दिखा रहे हैं।



यह भी देखें... दूल्हे की बहन को होने वाली भाभी से करनी पड़ती हैं शादी, इन गांवों की ये अनोखी परंपरा

उन्होंने कहा आगे कहा कि अगर मुसलमान सीरियसली डरते हैं, तो क्या पीएम हमें बता सकते हैं कि उनकी अपनी पार्टी के 300 में से कितने मुस्लिम सांसद हैं जो लोकसभा से चुने गए? यह वह पाखंड और विरोधाभास है जो पिछले 5 वर्षों से पीएम और उनकी पार्टी कर रही है।

इससे पहले शनिवार को ओवैसी ने कहा कि निश्चित रूप से यह भाजपा के लिए एक बड़ी जीत है, लेकिन इस फैसले से यह स्पष्ट है कि अब मुसलमानों को समाज से अलग-थलग कर दिया जाएगा।

यह भी देखें... श्रीलंका: विक्रमसिंघे ने फिर से सिर उठा रहे आईएस को कुचलने की शपथ ली

चुनाव में एक आतंकी आरोपी जीतने में सफल रहा। लोगों का फैसला है इसलिए हम इसे स्वीकार करते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की हरकतों ने मुसलमानों को सरकार से भयभीत कर दिया था।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story